• Breaking News

    पटना जिले में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से पांच लोग झुलस गए



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»पटना,नौबतपुर

    संवाददाता/वशिष्ठ कुमार 

    पटना,जिले  में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए। सभी घायलों को परिजनों ने इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 



    घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में मंगलवार की देर शाम हुई। झुलसे लोगों की पहचान नौबतपुर के महम्मदपुर निवासी करीमन महतो के पुत्र विकास कुमार (30) ,विकास महतो के पुत्र आकाश कुमार(5), बबलू महतो के पुत्री आरती कुमारी (6), गीतांजलि कुमारी(11) और खुशी कुमारी (7) के रूप में की जा रही है। बताया जाता है कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज इतना तेज थी कि आसपास के लोग किसी बड़ी अनहोनी की घटना से इधर-उधर भागने लगे। 



    ब्लास्ट की आवाज से कुछ देर के लिए घर के लोग यह समझ ही नहीं पाए कि इतनी तेज आवाज कहीं किसी बम ब्लास्ट की तो नहीं। ब्लास्ट होते ही आवाज की तरफ लोग दौड़कर घर के किचन में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर परिवार के लोगों को होश उड़ गए। बिना देर किए परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए बिहटा के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad