• Breaking News

    BIG BREAKING:बिहार के बिहटा में, भू माफिया ने खेला खुनी खेल ,अँधा धुन फायरिंग में दो की मौत एक घायल





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» पटना ,बिहटा 

     राकेश कुमार के साथ वशिष्ठ कुमार की  रिपोर्ट


    HIGHLIGHTS

    • राजधानी पटना से सटे बिहटा में  भू-माफियाओं ने खेला खून की होली
    • घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम 
    • पुलिस ने महिला सहित तीन को किया गिरफ्तार 

    • www.worsonlinenews.com

     

    बिहार की राजधानी पटना से सटे  बिहटा आजकल किसी न किसी रूप में सुर्खियों में बना रहता और ये कोई अच्छे कामो के लिए नहीं अपराधिक घटना को लेकर सुर्खियों में है यंहा अपराधी बिना किसी से डरे  एक के बाद एक हत्या लूटपाट की घटनाये को अंजाम दे रही है 
    अगर पिछले एक महीने की बात करले तो तक़रीबन एक दर्जन लोग अलग-अलग अपराधिक घटना में अपनी जान गँवा चुके है .लगता है यंहा पुलिस की पकड़ अपराधियों पर खत्म होती जा रही है अभी बीते कल में ही देख लीजिये अपराधी को पकड़ने गए थानेदार ऋतुराज की पुलिस सेना अपराधी तो नहीं पकड पाए लेकिन थानेदार समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए .


    और अभी बीते आधी रात को बिहटा पुलिस थाने से कुछ दूर की दुरी पर भू-माफियाओं ने खेला खुनी खेल दो लोगों की हत्या कर दी गयी और एक लोग  जख्मी हो गए ।  घटना को अंजाम देने वालो को  पुलिस ने एक  महिला सहित तीन  लोगो को  गिरफ्तार किया हैं और लोगो को पकड़ने के  पुलिस की छापेमारी जारी हैं ।

    परत जानकारी के अनुसारर  बिहटा के रामबाग स्थित मच्चा स्वामी मठ के समीप किशुनपर गांव निवासी रमेश सिंह के पुत्र राहुल कुमार ,राजदेव सिंह के पुत्र प्रदीप कुमार सिंह एवं रमेश्वर सिंह के पुत्र अजीत सिंह अपने नवनिर्मित चारदीवारी की सुरक्षा कर रहे थे की शनिवार की देर रात अचानक हरवे-हथियार से लैश होकर कई अपराधी पहुंचे और अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दिया । जिसमे  राहुल कुमार और  प्रदीप कुमार सिंह की मौके वारदात पर ही मौत हो गयी वहीं अजीत कुमार सिंह जख्मी हो गया  हैं । गोलीबारी में घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया हैं । घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये .


    इस धटना ने  इलाके में सनसनी फैला दी है  आसपास के लोगों में दहशत का आलम हैं । घटना से आक्रोशित लोगों ने देर रात को ही मुख्य सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया और हमेशा की तरह पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया .

    सूचना पाकर दानापुर डीएसपी सहित कई थाने की पुलिस पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये एक महिला सहित तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और घटना में शामिल अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है .

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 






    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad