• Breaking News

    उत्तर प्रदेश , प्रेमी द्वारा विवाहित महिला की हत्या, पहचान छिपाने के लिए ट्रक से कुचला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»बिजनौर, उत्तर प्रदेश

    मिडिया  रिपोर्ट 

    उत्तर प्रदेश: के बिजनौर में एक विवाहित महिला की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने महिला की पहचान छिपाने और हत्या को हादसे का रूप देने के लिए शव को ट्रक से कुचल दिया । यह जानकारी पुलिस ने  दी।


    ये भी पढ़े-पूर्व मंत्री का दावा, अपने ही सर्वे में बुरी तरह से हार रही है भाजपा दिल्ली MCD चुनाव


    पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने सोमवार को जानकारी दी कि 18 सितंबर को एनएच 74 पर थाना अफजलगढ़ के ग्राम जिक्रीवाला में सड़क पर अज्ञात महिला का शव मिला था। शव के ऊपर और आस पास टायरों के रगड़ तथा घसीट के निशान थे जिससे मामला संदिग्ध लग रहा था। महिला की पहचान 32 वर्षीय मनप्रीत कौर पत्नी सुखबीर सिंह के रूप में हुई जो ग्राम भिकमपुरी, जिला ऊधमसिंह नगर की रहने वाली थी। सुखबीर ने महिला के प्रेमी नफीस पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना अफजलगढ़ में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

    ये भी पढ़े-मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न, क्राउन लांच






    सिंह ने बताया कि पुलिस ने 19 सितंबर को नफीस को अफजलगढ़ की शुगर मिल के पास से गिरफ्तार कर लिया। नफीस ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि मनप्रीत और उसके बीच कुछ सालों से प्रेम संबंध थे तथा बीते दो-तीन वर्ष से मनप्रीत उसी के साथ रहती थी। वह उससे पत्नी को तलाक देने की जिद कर रही थी और बात नहीं मानने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी।

    ये भी पढ़े-BIG BREAKING ,रूस की पर्म यूनिवर्सिटी पर हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 8 लोगों की मौत





    आरोपी ने पुलिस को बताया कि इससे परेशान होकर 16-17 सितंबर की रात वह मनप्रीत को ट्रक में बैठाकर लाया और लोहे की रॉड से उसकी हत्या कर दी। फिर सड़क पर शव डालकर पहचान छिपाने और दुर्घटना का मामला बनाने के लिए ट्रक के पहिए शव के ऊपर और आस पास घसीट दिए। पुलिस ने नफीस के पास से मृतका का मोबाइल, आधार कार्ड, हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड और ट्रक जब्त कर लिया है। भाषा इनपुट के साथ 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad