• Breaking News

    आईपीसीएल राष्ट्रीय क्रिकेट लीग,दिल्ली-पंजाब और हरियाणा-गुजरात के बीच दूधिया रोशनी में होगा सेमिफाइनल




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»डेराबस्सी, पंजाब

    रिपोर्टिंग/सत्यदेव शर्मा सहोड़



    डेराबस्सी (मोहाली)।मेजबान हिमाचल प्रदेश ने दरियादिली दिखाते हुए लीग से बाहर हो चुकी पंजाब की टीम को सेमिफाइनल खेलने का मौका दिया है। अब सेमिफाइनल में पंजाब और दिल्ली के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा सेमिफाइनल हरियाणा और गुजरात के बीच होगा। यह दोनों मैच दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे। लीग का फाइनल मुकाबला तीन अक्टूबर को डेराबस्सी के एक निजी क्रिकेट मैदान में खेला जाएगा। इससे पहले लीग के दूसरे दिन दूधिया रोशनी में हुए मैच में हिमाचल प्रदेश ने तेलंगाना को 7 विकेट से पराजित किया। 



    ये भी पढ़े-गांधी एवं शास्त्री जयंती के अवसर पर बिहटा गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।


    टॉस जीतकर तेलंगाना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 103 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल की टीम के सलामी बल्लेबाज राजेंद्र नाहटा ने (45) नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत का स्वाद चखाया। इसके अलावा अनूप कुमार ने 22 रनों बेहतरीन पारी खेलते हुए टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। दूसरे मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया। राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 85 रनों पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने यह लक्ष्य 3 विकेट गवांकर हासिल कर लिया। लीग के तीसरे दिन शनिवार को पहला मैच गुजरात और उत्तर प्रदेश के बीच खेला गया। 



    गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खो कर 172 रन बनाए। गुजरात के रेक्स सिल्वेरा ने 64 और जय पटेल ने 38 रनों की उम्दा पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की सारी टीम 133 रनों पर ढ़ेर हो गई। उत्तर प्रदेश की ओर से प्रवीन कसाना ने 48 रनों की पारी खेली। दूसरे मैच में जम्मू-कश्मीर ने आंध्र प्रदेश को 40 रनों से हराया। जेएंडके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खो कर 172 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आंध्र प्रदेश की सारी टीम 132 रनों पर ढ़ेर हो गई। 


    दोस्ताना मैच में प्रेस इलेवन जीता

    राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर खेले गए एक दोस्ताना मैच में प्रेस इलेवन डेराबस्सी ने फिजियो डॉक्टर्स को पराजित किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी प्रेस इलेवन ने की।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad