• Breaking News

    मयावती ने 40 परसेंट महिला आरक्षण को लेकर प्रियंका गाँधी पर कसा तंज ,कहा कथनी और करनी में फर्क




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» लखनऊ

    रिपोर्टिंग  / दिनेश जयसवाल 


    उत्तर प्रदेश, में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को कांग्रेस की बड़ी घोषणा पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस की महिलाओं को 40 प्रशित टिकट देने की घोषणा को हवाई बताया है।


    ये भी पढ़े-उत्तराखंड में बारिश का कहर, देश-दुनिया से कटा नैनीताल का संपर्क, कई लोगों की गई जान


    उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट की घोषणा पर एक ट्वीट किया है। मायावती ने कहा है कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस की चिन्ता पहले इतनी ही वाजिब व ईमानदार नहीं थी। मायावती ने कहा कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस की चिन्ता पहले अगर इतनी वाजिब तथा ईमानदार होती तो केन्द्र में इनकी सरकार ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून क्यों नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का स्वाभाव है 'कहना कुछ व करना कुछ।' जो इनकी नीयत व नीति पर प्रश्नचिन्ह खड़े करता है।

    ये भी पढ़े-उतराखंड, गरमपानी खैरना क्षेत्र में तीन मकान शिप्रा नदी बह गए




    मायावती ने कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है व इनके अच्छे दिन होते हैं तो इनको दलित, पिछड़े व महिलाएं आदि याद नहीं आती है। अब जब इनके बुरे दिन नहीं हट रहे हैं तो पंजाब में दलित की तरह उत्तर प्रदेश में इनको महिलाएं याद आई हैं। उन्हें 40 प्रतिशत टिकट देने की घोषणा इनकी कोरी चुनावी नाटकबाजी है।

    ये भी पढ़े-इस छठ फिर होगा धमाल,जल्द रिलीज होगा बिटिया छठी माई के 2 ' का ट्रेलर

    उन्होंने कहा कि यूपी व देश में महिलाओं की आधी आबादी है तथा इनका हित व कल्याण ही नहीं बल्कि इनकी सुरक्षा, आदर-सम्मान के प्रति ठोस व ईमानदार प्रयास सतत प्रक्रिया। जिसके प्रति मजबूत इच्छाशक्ति जरूरी, जो कांग्रेस व भाजपा आदि में देखने को नहीं मिलती है। बीएसपी ने ऐसा करके दिखा दिया है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad