• Breaking News

    जज उतम आनंद मौत मामले में जल्द होगा नामो का खुलासा




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रांची 

    रिपोर्टिंग  / सूरज महतो 

    रांची:  जज उतम आनंद मौत मामले में बुधवार को कोर्ट में सीबीआई ने ऑटो चालक लखन वर्मा व उसके दोस्त राहुल वर्मा के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया . सीबीआई ने जज को टक्कर मारने वाले ऑटो चालक लखन और ऑटो में बैठे राहुल के खिलाफ भादवि की धारा 302, 201 और 34 के तहत प्रारंभिक आरोप पत्र दाखिल किया है.

    ये भी पढ़े-झारखंड में 6 आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया ,जाने कौन कहां गए

    सीबीआई की जांच अभी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है. इस मामले में जज को आटो से टक्कर मारने वाला चालक व उसकी साथी पहले की ओर ही गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन जज की हत्या के पीछे की साजिश रचने वाले तक सीबीआइ नहीं पहुंच सकी है.


    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर जिले में मतदान को लेकर महिला और पुरुष मतदाताओं में दिख रहा उत्साह।





    सीबीआई ने आरोप पत्र में कहा है कि आरोपियों ने बयान बदले और तथ्यों के छिपाया. शुरुआती जांच में हत्या की बात सामने आयी है. सप्लीमेंट्री चार्जशीट में साजिश रचने वालों के नामों का खुलासा हो सकता है. 23 सितंबर को ही हाईकोर्ट में पेश सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर शरद अग्रवाल ने बताया था कि जज को जानबूझ कर टक्कर मारी गई है.


    28 जुलाई की सुबह रणधीर वर्मा चौक के पास मॉर्निंग वॉक से लौट रहे जज उत्तम आनंद को ऑटो से टक्कर मारी गई थी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad