• Breaking News

    पत्रकार अविनाश की निर्मम हत्या के खिलाफ NUJ के द्वारा मुजफ्फरपुर में कैंडल मार्च निकाला गया



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / राजकुमार चौहान 


      मुजफ्फरपुर: पत्रकारों ने मधुबनी के दिवंगत पत्रकार अविनाश के हत्यारों को स्पीडी ट्रायल कर अविलंब फांसी की मांग कि है।आज 'नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार' ( NUJ, BIHAR) की मुजफ्फरपुर इकाई के तत्वावधान में एक दिवसीय धरना एवं कैंडिल मार्च के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया गया।


    ये भी पढ़े-शर्मनाक, चाचा ने भतीजी को घर में बुलाकर उसके साथ किया दुष्कर्म


    आज पूरा देश प्रेस दिवस मना रहा हैं तो वही दूसरी तरफ़ बीते दिनों मधुबनी के बेनीपट्टी में युवा पत्रकार अविनाश झा की निर्मम हत्या के विरोध में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट बिहार मुजफ्फरपुर इकाई के बैनर तले मुज़फ्फरपुर समाहरणालय परिसर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर हत्यारे को फांसी और अविनाश झा को न्याय की मांग को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री बिहार सरकार को ज्ञापन सौंपा गया और इसके साथ ही परिजनों को उचित मुआवजा देने की सरकार से मांग भी किया गया है।


    ये भी पढ़े-BIG BREAKING : बिहार के लखीसराय में बड़ी सडक दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों कि मौत

    वहीं इसके साथ ही घटना से खिलाफ में पत्रकारों ने देर शाम समाहरणालय के भारत माता नमन स्थल से शहर के मुख्य चौराहा सरैयागंज टावर चौक दिवंगत पत्रकार अविनाश झा को न्याय दिलाने केलिए लिए कैंडल मार्च भी निकाला गया।

    इस धरना को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री मुकेश चौरसिया ने कहा कि अविनाश की निर्मम हत्या में संलिप्त हत्यारों को अविलंब स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी देनी चाहिए नहीं तो हम सभी चरणबद्ध आंदोलन करते हुए लगातार पत्रकारों के हित में आंदोलन करते रहेंगे।

    ये भी पढ़े-सुरक्षाबलों ने बड़े आत्मघाती हमले को नाकाम किया ,मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया

    इस दौरान नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट बिहार के मुज़फ्फरपुर के जिलाध्यक्ष मुकेश चौरसिया, महासचिव संतोष तिवारी, सचिव अभिषेक आनंद, वरीय पत्रकार चंद्र प्रकाश, वरीय पत्रकार संजीव कुमार, कार्यकारणी अभिषेक रंजन, कार्यकारणी मुकेश ठाकुर, कोषाध्यक्ष शिला चंद्रा, इरफ़ान रिज़वी, हसनैन खान, निज़ाम समीर, मो० कैफ़ी,  नवनीत सिन्हा, उमाशंकर गिरी, आसिफ़ रजा, आरिफ़ अंसारी, राजकुमार, राजन कुमार, दीपक कुमार गुप्ता, राहुल राणा, नीरज कुमार, रिकेश चंद्रा, संदीप कुमार, दिलजीत गुप्ता, अभिषेक कुमार सहित अन्य पत्रकार शामिल थे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad