• Breaking News

    SITAMARHI:बिहार पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर रोड़ेबाजी। बाल-बाल बचे DCP

     




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग /असफाक खान 

     सीतामढी , चुनाव के दौरान कन्हमां एवं गोरहारी में बवाल, पत्थरबाजी में डीएसपी के गाड़ी के शीशे टूटे- पंचायत चुनाव के दौरान सोमवार को प्रखंड के गोरहारी एवं कन्हमां में बवाल हो गया। गोरहारी में पुलिस एवं ग्रामीणों की झड़प में कुछ पुलिसकर्मी एवं ग्रामीणों के घायल होने की सूचना है। घटना की सूचना के बाद डीएम सुनील कुमार यादव एवं एसपी हर किशोर राय तमाम अधिकारियों के साथ यहां पहुंचे और स्थिति को संभाला। उधर कन्हमां में ग्रामीणों द्वारा किए गए पत्थरबाजी में डीएसपी के गाड़ी के शीशे टूट गए। 


    ये भी पढ़े-दिल्ली समेत भारत के कई राज्यों में अचानक बढ़ेगी ठण्ड ,बारिश आंधी का भी एलर्ट


     


    इस घटना में डीएसपी बाल-बाल बचे। घटना के बाद दोनों जगह तनाव की स्थिति है। गोरहारी एवं कन्हमां पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। गोरहारी में पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग की भी सूचना है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक परसंडी पंचायत के गोरहारी में एक प्रत्याशी विशेष ने फर्जी वोटिंग का प्रयास किया। इसी बात को लेकर बूथ पर तैनात पुलिसकर्मी एवं प्रत्याशी के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने प्रत्याशी को डंडे मार दिए।


    ये भी पढ़े-गरीब परिवार की खुशियों में शामिल हुईं दीदीजी फाउंडेशन

     

     


    इसके बाद ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में कुछ ग्रामीणों के भी घायल होने की सूचना है। खबर है कि पुलिस ने आरोपी प्रत्याशी को हिरासत में ले लिया है। उधर कन्हमां में बाइक दस्ता में शामिल जवानों ने सड़क पर अनावश्यक मजमा जमाए कुछ लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में डीएसपी हेड क्वार्टर के गाड़ी के शीशे टूट गए।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad