• Breaking News

    तब तक पड़ेगी मंहगाई की मार जबतक रहेगी मोदी सरकार ,अखिल भारतीय महिला कोंग्रेस का जन्तर मंत्तर पर आन्दोलन

     




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / दीपक कुमार

    नई दिल्ली : महंगाई के विरोध में कांग्रेस देश भर में आज 31 मार्च से देश व्यापी  आंदोलन का ऐलान किया है. कांग्रेस ने  जरूरी चीजों की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर ‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’शुरू किया  है.







    ये भी पढ़े-लोकसभा में ,एमसीडी बिल पर गृह मंत्री अमित शाह का बयान, निगमों से सौतेला व्यवहार करती है दिल्ली सरकार

     यह अभियान  31 मार्च से 7 अप्रैल तक महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर चलेगी . और आज 31 मार्च से इसका आगाज हो चूका है   महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी आंदोलन शुरू हो गया है . इस आन्दोलन में कोंग्रेस ने  थाली बजाओ, महंगाई भगाओ नारा का दिया है . . 



     कोंग्रेस की हजारो महिला कार्यकर्ता  ने जंतर मंतर पर आदोलन किया .कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता जनता के साथ अपने घरों और सार्वजनिक स्थानों के बाहर गैस सिलेंडर, स्कूटर, बाइक, खाली पेट्रोल, डीजल के डिब्बे पर माल्यार्पण कर विरोध प्रदर्शन किया .







    ये भी पढ़े-Delhi News:- कश्मीरी हिंदुओं के अपमान के मामले में बीजेपी युवा मोर्चा ने केजरीवाल के घर पर किया विरोध प्रदर्शन

    इस आन्दोलन में देश भर जैसे छत्तीसगढ़ ,मध्यप्रदेश,उत्तर प्रदेश,कर्नाटक और महाराष्ट्र  से  हजारो की संख्या में आई महिला कोंग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली के जंतर मंतर पर  मोदी सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया उन्होंने कहा की मोदी का तो परिवार ही नहीं है तो उनको घर परिवार के बारे में क्या पता .





     कन्हा गयी स्मृति इरानी जिसे 410 रूपये का गैस सलेंडर महंगा लगता था अब गैस सलेंडर हजार के पार हो चूका तो अब क्यों नहीं कहती स्मृति इरानी मंहगाई डायन खाय जात है .





    उस समय मनमोहन सिंह को चूड़ी गिफ्ट कर रही थी तो अब मोदी को चूड़ी क्यों नहीं दे रही है आगे इन महिलाओं ने कहा की कोंग्रेस गरीब गुरबो की सरकार थी मोदी कोरपरेट की सरकार है क्यों नहीं मोदी सरकार पेट्रोल डीजल को GST के दायरे में ला रही है . .   



     और कहा कि गैस, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ मूकबधिर भाजपा सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए इन गतिविधियों को हम विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट भी करेंगे.







    ये भी पढ़े- केजरीवाल का एक और झूठ 233 कश्मीरी पंडितो नौकरी दी , उड़ाया कश्मीरी पंडित का मजाक

     इसके बाद दो अप्रैल से चार अप्रैल तक जिला मुख्यालय पर लोगों की भागीदारी के साथ जिला और शहर कांग्रेस कमेटी महंगाई मुक्त भारत धरना और मार्च का आयोजन करेगी.साथ ही उन्होंने कहा जब से भाजपा की सरकार बनी है,



     तबसे महंगाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है. बेरोजगारी की दर कई गुना बढ़ गई है. प्रति व्यक्ति की आय तेजी से घट रही है. आम आदमी परेशान है, 





    लेकिन जनता को परेशान करने में ही इस सरकार को मजा आता है. जनता की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस पार्टी महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने के लिए मजबूर होकर सड़क पर उतरी है .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad