• Breaking News

    जयपुर दहलाने की साजिश नाकाम, 10 किलो RDX के साथ समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

     




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / राहुल कुमार

    जयपुर :  

    देश के संवेदनशील शहरों को आतंकी वारदात अंजाम देकर दहलाने की साजिश 

    थमने का नाम नहीं ले रही है. अब जयपुर शहर में 2008 की तर्ज पर सीरियल बम ब्लास्ट करने की साजिश रची गई थी. आरोपी पूरी प्लानिंग करके आए थे, लेकिन इससे पहले ही निंबाहेड़ा में जयपुर और चित्तौड़गढ़ पुलिस टीम ने रतलाम, मध्य प्रदेश के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. आरोपियों की कार से बम बनाने की सामग्री, टाइमर और करीब 8-10 किलो आरडीएक्स बरामद किया है.

    ये भी पढ़े -Rajya Sabha polls today: राज्यसभा में इन 5 राज्यों की 8 सीटों पर चुनाव होगा, जानिए कहां-किसका पलड़ा भारी


    जयपुर में सीरियल ब्लास्ट की थी योजना
    प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी जयपुर में तीन जगह बम ब्लास्ट करने के लिए निंबाहेड़ा में बम बना कर दूसरे गैंग को देने वाले थे, लेकिन इसी बीच पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उदयपुर और जयपुर एटीएस टीम भी देर शाम निंबाहेड़ा पहुंच गई. पुलिस और एटीएस को शक है कि तीनों आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं. आईपीएस अशोक राठौड़ ने बताया कि इस बारे में एटीएस की टीम और निंबाहेड़ा पुलिस की टीम आज खुलासा करेगी. यह सामग्री कहां लेकर जा रहे थे और यह किस संगठन से जुड़े हैं. इसका खुलासा गुरुवार को किया जाएगा. 


    एमपी नंबर की कार से आए थे जयपुर
    पुलिस अधिकारियों के अनुसार बुधवार को नाकाबंदी के दौरान निंबाहेड़ा पुलिस ने कार से 3 संदिग्ध युवकों को पकड़ा. तलाशी में उनके पास टाइमर सहित बम बनाने की सामग्री और आरडीएक्स मिला. पुलिस की अलग-अलग टीमों की जांच में सामने आया कि तीनों आरोपियों के पास एमपी नंबर की कार थी. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तारी और नामों का खुलासा नहीं किया है.

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad