• Breaking News

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 'पति पत्नी और भूतनी' का फर्स्ट लुक




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / सर्वेश कश्यप 

    पटना :  यूं तो पति पत्नी को लेकर भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री में कई फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा के यंग और एनर्जेटिक निर्देशक नीलमणि सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म पति पत्नी और भूतनी का फर्स्ट लुक आज जारी कर दिया गया है। फर्स्ट लुक आते ही भोजपुरी सिने प्रेमी इसे खूब पसंद कर रहे हैं व धड़ाधड़ सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं।

    ये भी पढ़े-अग्नि सुरक्षा सप्ताह के दौरान अग्निशमन विभाग की टीम ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' के तहत मैराथन की।

    वजह लोग इस फ़िल्म का टाइटल है 'पति पत्नी और भूतनी' जिसे सुनते ही आप अपने हंसी को रोक नही पाएंगे। कुछ ही दिन पहले उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में फ़िल्म की शूटिंग की गई थी।


    माँ शांति मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फ़िल्म 'पति पत्नी और भूतनी' के निर्माता वेद प्रकाश तिवारी हैं। निर्माता वेद प्रकाश तिवारी के अनुसार कि हमारी इस फ़िल्म का टाइटल ही नही कॉन्सेप्ट भी बेहद अलग है। हॉरर कॉमेडी के रूप में हम एक बेहतर फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जो आम फिल्मों से बिल्कुल भी अलग होगी। हम फ़िल्म का निर्माण  बड़े कैनवास पर की गई है और प्रदर्शन भी भव्यता से की जाएगी।

    ये भी पढ़े-गोरखनाथ मंदिर हमलावर अहमद मुर्तजा का था आतंकियों से सीधा संपर्क, ऑनलाइन लिया था शपथ

    वहीं, फ़िल्म को लेकर यश कुमार भी बेहद एक्साइटेड हैं और कहते हैं फ़िल्म 'पति पत्नी और भूतनी' की कहानी मुझे शूट करती है, यह दर्शकों को भी पसंद आएगी। फिलहाल पूरा ध्यान फ़िल्म के प्रदर्शन पर है। आपको बता दें कि फ़िल्म 'पति पत्नी और भूतनी' में यश कुमार के साथ ऋचा दीक्षित, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, सोनिया मिश्रा, दीप्ति तिवारी, श्रेया राय मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं। डीओपी फिरोज खान, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन हीरा यादव हैं।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad