• Breaking News

    अग्नि सुरक्षा सप्ताह के दौरान अग्निशमन विभाग की टीम ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' के तहत मैराथन की।




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुज़फ्फरपुर: अग्नि सुरक्षा सप्ताह के दौरान अग्निशमन विभाग की टीम ने 'फिट इंडिया मूवमेंट' के तहद अग्निशमन कार्यालय मुजफ्फरपुर से मैराथन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान अग्निशमन विभाग की टीम ने अग्निशाम कार्यालय से चंदवारा होते हुये बांध के रास्ते सिकंदरपुर ओपी से सिकंदरपुर चौक से टावर गोलारोड बनारस बैंक चौक होते हुये अग्निशमन कार्यालय पहुच मैराथन कार्यक्रम का समापन किया.


    ये भी पढ़े-गोरखनाथ मंदिर हमलावर अहमद मुर्तजा का था आतंकियों से सीधा संपर्क, ऑनलाइन लिया था शपथ



     इस कार्यक्रम के दौरान अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया की आज अग्निशमन सेवा सप्ताह 2022 के तहत जिला अग्निशमन मुजफ्फरपुर के द्वारा फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम के अंतर्गत मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमे अग्निशमन विभाग के पदाधिकारी/कर्मी, गृह रक्षा वाहिनी के गृहरक्षक, एवम, स्थानीय लोगों ने भाग लिया। इस मैराथन में प्रथम विजेता स्थानीय निवासी रवि कुमार, दूसरे स्थान पर विशाल कुमार, तीसरे स्थान पर रिशु कुमार रहे।

    ये भी पढ़े-दिल्ली: जहांगीरपुरी में धार्मिक जुलूस हिंसा मामले में अब तक 9 लोग गिरफ्तार, इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती

     इस दौड़ का मुख्य आकर्षक 59 वर्षीय गृहरक्षक  महेंद्र यादव रहे जिन्होंने 10वे स्थान पर अपना रेस पूरा किया।सभी विजेता उपविजेता को जिला अग्निशमन पदाधिकारी द्वारा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad