• Breaking News

    मुजफ्फरपुर , पूर्व की लेनदेन विबाद में चिकित्सक को मारी गोली चिकित्सक की हालत गंभीर


     

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र / उमाशंकर गिरी 

     मुजफ्फरपुर : जिले में देर रात  एक चिकित्सक को मारी गोली हुए गंभीर रूप में जख्मी इलाज हेतु कराया गया है निजी अस्पताल में भर्ती घटना जिले के साहेबगंज थाने क्षेत्र का बताया गया जानकारी दी जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी।मुजफ्फरपुर में अपराधी का जारी है तांडव एक चिकित्सक को मारी दो गोली ।


    ये भी पढ़े-यूक्रेन गांव बिलोहोरीवका के स्‍कूल पर रूस की बमबारी में 60 लोगों की मारे जाने की आशंका


    मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है मामला। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और मिली जानकारी के अनुसार घायल चिकित्सक को दो गोली लगी हुई है और इस मामला में अपने पूर्व स्टाफ पर लगाया गया है गोली चलाने का आरोप और वही  घायल चिकित्सक नाम विवेक कुमार बताया जा रहा है।


    ये भी पढ़े- महाराष्ट्र, पालघर में स्टील फैक्ट्री हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल, 12 वाहन क्षतिग्रस्त


    वही इस मामले में चिकित्सक डॉ गौरव वर्मा ने कहा कि चिकित्सक को उन्हें कुल दो गोली लगी हुई है और गोली दोनो ही कमर के पास में नीचे की ओर लगी हुई है जिसका इलाज किया जा रहा है और अभी भी हालत गंभीर बताई जा रही है जिसको लेकर हम सब इलाज में जुटे हुए हैं अभी गोली को निकाला जा रहा है।साथ ही इस मामले में चिकित्सक डॉ गौरव बर्मा ने बताया कि बाइक सवार हुए दो लोगो ने दिया है.


    इस वारदात को अंजाम मिली हुई जानकारी के अनुसार चिकित्सक विवेक कुमार के एक पूर्व कर्मी ने अपने दो सहयोगी के साथ मिलकर के इस वारदात को दिया है अंजाम जिसे लेकर के पुलिस मामले में बयान के आधार पर करवाई में जुटी हुई है पूरानी रंजिश और लेन देन के एक पूर्व विवाद को लेकर के घटना को दिया गया है अंजाम। घायल हुए एक चिकित्सक के बयान के आधार पर करवाई में जुटी हुई है पुलिस।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad