• Breaking News

    सिद्धू मूसेवाला की हत्या के जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई को एनकाउंटर का डर, कोर्ट से मांगी सुरक्षा


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  काजल कुमारी 

    नई दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में सोमवार को दिल्ली पुलिस की पूछताछ के बाद तिहाड़ जेल में बंद गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस से एनकाउंटर का डर सताने लगा है। उसके वकील विशाल चोपड़ा नेसोमवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दाखिल करके बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। वकील ने याचिका में कहा है कि पंजाब पुलिस जेल में लॉरेंस का एनकाउंटर कर सकती है।


    ये भी पढ़े-आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ छिंदवाड़ा ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपा


    याचिका में कहा गया है कि लॉरेंस बिश्नोई एक छात्र नेता है और उसे राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की वजह से पंजाब और चंडीगढ़ में कई मामलों में फंसाया गया है। उसे आशंका है कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। लॉरेंस बिश्नोई मकोका के मामले में पिछले एक साल से तिहाड़ जेल में बंद है। अब उसे पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, राजस्थान या दूसरे राज्य की पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर ले जा सकती है।

    ये भी पढ़े-मध्यप्रदेश ,स्वाबलंबन केंद्र छिंदवाड़ा में संपन्न हुआ दिव्यांग लोन मेला

    याचिका में मांग की गई है कि बिश्नोई को दूसरे राज्य में प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने से पूर्व कोर्ट को सूचित करने का आदेश जारी किया जाए और उसे किसी दूसरे राज्य की पुलिस को न सौंपा जाए क्योंकि दूसरे राज्य की पुलिस को सौंपने से मकोका की धारा 3 और 4 का उल्लंघन होगा। याचिका में पटियाला हाउस कोर्ट के उस आदेश को भी उद्धृत किया गया है जिसमें 30 नवंबर 2021 को कहा गया था कि बिश्नोई को दूसरे राज्य में नहीं ले जाया जा सकता है। विशाल चोपड़ा ने कोर्ट से इस याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad