• Breaking News

    इस समय की बड़ी खबर , मुंबई सेशन कोर्ट ने राणा दंपत्ति को शर्तों के साथ दी जमानत, पढ़ें कोर्ट का क्या है शर्त


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र  / अनिल पाटिल 

    मुंबई : हनुमान चालीसा पढने के लिए महाराष्ट्र के निर्दलीय सांसद-विधायक दंपति नवनीत राणा और रवि राणा को मुंबई सेशंस कोर्ट ने शर्तों के साथ जमानत दी है। जमानत की शर्तों में शामिल है कि दंपति जांच में बाधा नहीं डालेंगे या गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे। उन्हें फिर से यह अपराध नहीं करना चाहिए, जिसमें जमानत रद्द करना शामिल है और प्रत्येक को 50,000 रुपये का मुचलका देना होगा। इसके अलावा उन्हें मीडिया से बात करने से भी रोका गया है।


    ये भी पढ़े- अजान बनाम हनुमान चालीसा, अजान के दौरान मस्जिदों के बाहर MNS के कई कार्यकर्ताओं ने पढ़ी हनुमान चालीसा


    आपको बता दे की  निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक-पति रवि राणा को 23 अप्रैल को उपनगरीय बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की सार्वजनिक घोषणा के बाद गिरफ्तार किया गया था।


    ये भी पढ़े- खुलासा:- राजधानी दिल्ली के अस्पतालों के पास नहीं है आग बुझाने के पर्याप्त साधन , बिना एनओसी के चल रहे अस्पताल


    दंपति के उपर मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ देशद्रोह और दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में दर्ज प्राथमिकी में जमानत के लिए अदालत का रुख किया था। उनकी याचिका में कहा गया कि याचिकाकर्ता (राणा) की ओर से सीएम के निजी आवास के पास हनुमान चालीसा का पाठ करके लोगों को भड़काने या नफरत फैलाने का कोई इरादा नहीं था। आवेदकों को देशद्रोह के अपराध का गठन करने के लिए कहा जाना चाहिए। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad