• Breaking News

    अमरवाड़ा जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने नोडल अधिकारियों की बैठक संपन्न कर दिए दिशा-निर्देश




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / मनोज चन्द्रवंशी 


     छिंदवाड़ा: अमरवाड़ा में जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने ली  नोडल अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक कराया जाएगा। उन्होंने सभी नोडल अधिकारियों को पंचायत निर्वाचन में सौंपे गए दायित्वों की तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

    ये भी पढ़े- बिहार प्राथमिक शिक्षक कल्याण संघ ने सरकार से की सम्वर्द्धन कोर्स कराने की मांग उठाया

     कलेक्टर ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदाता जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने सेन्स गतिविधियों का व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार करने को कहा, जिससे पंचायत निर्वाचन में मतदान का प्रतिशत बढ सके। इस अभियान में मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक किया जाय .

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर शहर बंद : यूजर चार्ज, ट्रेड लाइसेंस और पानी जलजमाव के विरोध में निगम प्रशासन के खिलाफ़ प्रदर्शन।

    अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केन्द्रों की पहचान कर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा। बरसात होने पर मतदान दलों को कठिनाई न हो इसके लिए आवश्यक तैयारियां रखने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि पंचायत निर्वाचन के दौरान प्राप्त शिकायतों का तत्काल निराकरण करें। उन्होंने मतदान दलों और सेक्टर अधिकारियों को मास्टर टे्रनर्स के माध्यम से निर्वाचन संबंधी प्रशिक्षण देने के निर्देश दिए हैं। 

    ये भी पढ़े-भड़काऊ बयान पर पुलिस की कार्रवाई, नूपुर शर्मा, नरसिम्हनंद व ओवैसी समेत 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

     जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी ,एसडीएम अमरवाड़ा अजित तिर्की,तहसीलदार अमरवाड़ा छवि पंत ,नायब तहसीलदार अमरवाड़ा सौरभ मरावी,जनपद पंचायत अमरवाड़ा सीईओ, जिला शिक्षा अधिकारी  सहित समस्त सेक्टर ऑफिसर्स, मास्टर ट्रेनर्स, सहायक रिटर्निंग ऑफिसर एवं निर्वाचन कार्य में संलग्न अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad