• Breaking News

    मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो अपराधियों ने चिकेन दुकान के स्टाफ को मारी गोली




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर : जिले के काजीनोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अमगोला इलाके में चिकेन दुकान के स्टाफ रोहित को अपराधियों ने गोली मारकर घायल लर दिया। उसे दो गोली लगी है। एक गोली कमर के पास लगने की बात बताई जा रही है। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार दो अपराधी अमगोला ओवरब्रिज होते हुए हरिसभा चौक की तरफ भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के काफी लोग जुट गए। रोहित खून से लथपथ होकर सड़क पर गिरकर दर्द से कराह रहा था। फिर कुछ देर में वह अचेत हो गया। स्थानीय लोगों में उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसे ICU में रखा गया है। डॉक्टर उसका इलाज करने में जुटे हुए हैं। 


    ये भी पढ़े-अमरवाड़ा जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने नोडल अधिकारियों की बैठक संपन्न कर दिए दिशा-निर्देश


    इधर, घटना की सूचना पर थानेदार सत्येंद्र सिन्हा मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से घटना के सम्बंध में जानकारी ली। स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात होने के कारण वहां पर सन्नाटा पसरा हुआ था। इसलिए कोई भी अपराधी को देख नहीं पाया। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। 

    ये भी पढ़े- बिहार प्राथमिक शिक्षक कल्याण संघ ने सरकार से की सम्वर्द्धन कोर्स कराने की मांग उठाया

    बताया गया कि रोहित उसी इलाके का रहने वाला है। संतोष के मुर्गा दुकान में स्टाफ है। देर रात वह दुकान बंद कर मुर्गा का कचड़ा फेंकने डस्टबिन में जा रहा था। दुकान से चंद कदम की दूरी पर पहुंचा। तभी अघोरिया बाजार की तरफ से दो अपराधी बाइक से आये और उसे दो गोली मारकर भाग गए। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। थानेदार ने कहा कि आसपास के दुकानों में लगे CCTV को खंगाल जाएगा। घायल के होश में आने के बाद ही उसका बयान दर्ज हो सकेगा। तभी घटना का कारण भी सामने आएगा। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad