• Breaking News

    प्रमोशन काउंसिल ऑफ इंडिया के सीएमडी आलोक पुरोहित ने रिबन काटकर गोल्स मेट अकादमी संस्थान का उद्घाटन किया।





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  आरती गुप्ता 

    नई दिल्ली : दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 2 में  गोल्स मेट अकेडमी इंस्टीट्यूट आफ एयरहोस्टेस ट्रेनिंग की शुभारम्भ हुआ . इस एकेडमी का उद्घाटन प्रमोशन काउन्सिल ऑफ़ इण्डिया के CMD आलोक पुरोहित के द्वारा फीता काटकर  किया गया .गोल्स मेट अकेडमी इंस्टीट्यूट के CEO प्रदीप सिंह ने  CMD आलोक पुरोहित को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था पुरोहित के आलावा एरिया के और भी गण्यमान लोग इस कार्यक्रम में भाग लिए   .



    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर में बाइक सवार दो अपराधियों ने चिकेन दुकान के स्टाफ को मारी गोली

    उद्घाटन के अवसर प्रमोशन काउन्सिल ऑफ़ इण्डिया के CMD आलोक पुरोहित से वी न्यूज 24 के एडिटर एंड चीफ दीपक कुमार से  बातचीत की दौरान आलोक पुरोहित ने  कहा हमारा एक ही सपना की हमारे देश के युवा वर्ग भारत सरकार की योजना से लाभ उठाते हुए अपना और अपने देश का नाम रौशन करे .



    ये भी पढ़े-अमरवाड़ा जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने नोडल अधिकारियों की बैठक संपन्न कर दिए दिशा-निर्देश

     भारत सरकार के लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्रालय के योजनाओं के तहत हमारे देश के नौजवान अपना लघु उद्योग खोल वो आत्मनिर्भर बने और दुसरो को भी रोजगार देकर उसे भी आत्मनिर्भर बनाये जिससे उन्हें नौकरी के लिए दर-दर नही भटकना परे .


    ये भी पढ़े- बिहार प्राथमिक शिक्षक कल्याण संघ ने सरकार से की सम्वर्द्धन कोर्स कराने की मांग उठाया

    आगे पुरोहित ने कहा की  प्रधानमंत्री जी के डिजिटल इंडिया एवं मेक इन इंडिया सपनों को साकार करने के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. उन्होंने  गोल्स मेट अकेडमी   इंस्टीट्यूट एयरहोस्टेस के सभी कर्मियों को अच्छे एवं सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी .



    ये भी पढ़े-भड़काऊ बयान पर पुलिस की कार्रवाई, नूपुर शर्मा, नरसिम्हनंद व ओवैसी समेत 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

     इसके बाद गोल्स मेट अकेडमी  CEO प्रदीप सिंह ने कहा की हम अपने एकेडमी के माध्यम से बहुत सारे बच्चों का भविष्य संवारा है और आगे भी भी संवारते रहेंगे थोडा कोरना काल में मुश्किलों का सामना करना परा पर हर मुस्किल और बाधा को पार करते हुए आज हम इस मक़ाम पर पहुंचे है '



     हमारे गोल्स मेट अकेडमी इंस्टीट्यूट से निकले बच्चे कई एयरलाइन में जॉब कर रहे है ,आगे प्रदीप सिंह ने कहा जो बच्चे हमारे एकेडमी से कोर्स करना चाहते है तो हम उन्हें स्कोलेर शिप की सुविधा भी देते है .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad