• Breaking News

    अरवल:अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में जमकर लूटपाट की



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / वशिष्ठ कुमार 

    अरवल: इस वक्त की बड़ी खबर अरवल से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा में जमकर लूटपाट की है। शुक्रवार को बैंक खुलते ही बदमाश बैंक में घुस गए और बैंककर्मियों को बंधक बनाकर करीब 12 लाख रुपए लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

    बिहटा में पेड़ के नीचे मिला बुजुर्ग व्यक्ति का शव,इलाके में मचा हड़कंप।

     घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।लूट की यह घटना जिले के शहर तेलपा ओपी क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बेलखारा शाखा की है। बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह शुक्रवार को भी बैंक खुल गया था। सभी बैंक कर्मी अपने अपने काम में लगे थे। इसी दौरान बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया। अपराधियों ने हथियार के बल पर सभी बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर में ब्राह्मर्षि विकास संगठन की ओर से बैठक किया गया

     लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने बैंक के मैनेजर मिंटू कुमार पर रॉड से हमला बोल दिया। जिससे बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश करीब 12 लाख 40 हजार रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए।लूटपाट के दौरान अपराधियों ने कई बैंककर्मियों के मोबाइल भी छीन लिए और बैंक में लगे सीसीटीवी को भी उखाड़कर अपने साथ ले गए।

    ये भी पढ़े-महाकाल गैंग के सरगना अमित सिंह की हत्या के साजिश में शामिल बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

     इधर, बैंककर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगालने में लगी है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .

    शिंदे खेमा 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad