• Breaking News

    पटना से दिल्ली जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में लगी आग, विमान सुरक्षित एयरपोर्ट पर उतरा



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अमिताभ मिश्रा 

    पटना: से बड़ी खबर आ रही है। पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई। विमान में कई यात्री सवार हैं। बताया जा रहा है कि विमान की पटना एयरपोर्ट पर फिर से सुरक्षित लैंडिंग हो गई है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

    बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी है। आग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया। विमान की लैंडिंग होने के बाद यात्रियों को विमान से बाहर निकाला जा रहा है।


    पटना के एसएएसपी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, तो उसके एक इंजन से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया गया। इसके बाद विमान की एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करवाई गई। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। विमान के इंजन में आग किस वजह से लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

    ये भी पढ़े-जंतर मंतर पर 'अग्निपथ' के खिलाफ कांग्रेस नेता का 'सत्याग्रह', मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा


    एयरपोर्ट के बाहर एंबुलेंस तैनात कर दी गई है, अगर जरूरत पड़ी तो तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा सके। विमान में आग को बुझाने की कोशिश जारी है। एयरपोर्ट पर अतिरिक्त फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी बुलाई गई हैं।

    ये भी पढ़े-काबुल हमले के बाद भारत का बड़ा कदम, 100 से ज्यादा सिख-हिंदुओं को मिला ई-वीजा


    लोगों ने उड़ते विमान में देखी आग, तुरंत डीएम को लगाया फोन

    पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पटना-दिल्ली फ्लाइट ने जैसे ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ किया। उसके बाएं तरफ के इंजन में आग पकड़ ली। फुलवारी शरीफ इलाके में लोगों ने उड़ते विमान से धुआं उठते हुए देखा, तो तुरंत जिला प्रशासन को फोन करके सूचित किया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन को सूचना दी। फिर फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया। स्थानीय लोगों ने उड़ते विमान में आग का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad