• Breaking News

    मातम में बदली शादी की खुशियां,अररिया भाई की बारात जा रहे एक युवक समेत 3 की दर्दनाक मौत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  

    अरिरिया : बिहार के अररिया जिले के फ़ारबिसगंज में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। ढोलबज्जा स्थित एनएच पर पूर्व से खड़ी एक ट्रैक्टर मेंर बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। रफ्तार से हुई टक्कर में बाइक पर सवार तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक जोगबनी से कुड़वा लक्ष्मीपुर बारात जा रहे थे।  

    समस्तीपुर में बोरे में मिला झारखंड के युवक का शव

    घटनास्थल पर पहुंची फ़ारबिसगंज  पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया।  जबकि तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा गया है।  मृतकों में अवधेश कुमार राम (29 ) पिता गणेश राम व पवन कुमार राम (34) पिता भरत राम जोगबनी वार्ड संख्या पांच का रहने वाला था जबकि तीसरा मृतक कौशर आलम(27)  पिता जसीम मियां जोगबनी खजुरबाड़ी स्थित वार्ड संख्या 4 का निवासी था।  

    ये भी पढ़े-उर्फी जावेद ने पैप्स को साथ में कॉफी पीने के लिए दिया ऑफर, नेटिज़न्स इस तरह कर रहे हैं रिएक्ट

    घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक पवन छोटे भाई सुमन राम की शादी में अपने दो साथियों के साथ एक ही बाइक से कुड़वा लक्ष्मीपुर बाराती जा रहा था। मगर बीच में ही घटना घट गई । मृतक अवधेश की एक लड़की है जबकि कौशर और पवन की दो दो बेटियां हैं।  अवधेश और कौशर मोबाइल पार्ट्स की दुकान चलाते थे जबकि पवन मजदूरी का काम करता था। 

    घटनास्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष एनके यादवेन्दु, दारोगा मसरूर आलम, कारी पासवान ने बताया कि ट्रैक्टर से टकराने के बाद तीनों युवक आपस में लपेट कर इस कदर गिरे जिसके बाद बचने का कोई गुंजाइश नहीं बचा । घटनास्थल पर  बड़ी मात्रा में खून  भी मौजूद हैं।  

    ये भी पढ़े-चीन ने कुछ बड़ा करने की कोशिश में इन खतरनाक 25 फाइटर जेट्स को भारत के पास लद्दाख में तैनात किया

    थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क घटना में बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई।  तीनों जोगबनी के निवासी बताए जाते हैं।  घटना के बाद तीनों को स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक निशित ने मृत घोषित कर दिया और उसके बाद तीनों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा गया है ।

    थानाध्यक्ष ने ट्रैक्टर को जब्त करने एवं चालक को गिरफ्तार करने की बात कही।गिरफ्तार चालक का नाम  बजरंग राजभर बताया जाता है जो पूर्णिया गुलाबबाग जीरोमाइल दमका निवासी राजा राजभर का पुत्र है। जिस ट्रैक्टर से टकराकर दुर्घटना हुई उस ट्रैक्टर का नंबर बीआर 11 जीडी/2780 है।  गिरफ्तार चालक ने बताया कि उनकी ट्रैक्टर रोड के किनारे लगी हुई थी । बाइक पर सवार युवक ने पीछे से ट्रैक्टर में ठोकर मार दी जिसके बाद घटना घटी। ट्रैक्टर ड्राइवर ने उनके नशे में होने की बात बताई है। तीनों में एक चालक हेलमेट पहना हुआ था। लेकिन टक्कर में हैलमेट के परखच्चे उड़ गए।  दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बारात सहित दूल्हे एवं दुल्हन के परिवार में कोहराम मच गया।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad