• Breaking News

    296 किलोमीटर लंबा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे उद्घाटन




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अजय प्रजापति 


     चित्रकूट बुंदेलखंड: के लिए विकास और रोजगार की नई राहें खोलने वाला बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  शनिवार को इसका शुभारंभ करेंगे 

     

    चित्रकूट के भरतकूप स्थित गोंड़ा गांव से इटावा के कुदरैल तक 296 किलोमीटर लंबे एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण समारोह को लेकर जालौन के कैथेरी टोल प्लाजा के पास तैयारी पूरी कर ली गई है। पांच किलोमीटर के दायरे में एक्सप्रेस-वे को भव्य तरीके से सजाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक समेत कई केंद्रीय और प्रदेश सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे।

    क्या आपने 16 जुलाई शनिवार 2022 का अख़बार पढ़ा ? पढ़े वी न्यूज 24 राष्ट्रीय हिंदी दैनिक

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विशेष विमान से दिल्ली से  सुबह 10:30 बजे कानपुर स्थित वायु सेना के एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। यहां राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। सुबह 10:35 बजे कानपुर से तीनों लोग हेलीकाप्टर से 11.20 बजे जालौन के कैथेरी टोल प्लाजा पहुंचेंगे, 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर रजिस्ट्री कार्यालय के पास बदमाशों ने पिस्टल के बल पर साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए.

    प्रधानमंत्री 11:30 से दोपहर 12:45 बजे तक लोकार्पण कार्यक्रम में रहेंगे। जालौन में वह कुल डेढ़ घंटे का समय गुजारेंगे। इस दौरान एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करने के साथ ही वह पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए पौधारोपण करेंगे। वह यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अपराह्न 1.00 बजे जालौन से चलकर 1:45 बजे कानपुर पहुंचेंगे। 1:50 बजे वह विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     





    यह भी प 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad