• Breaking News

    सीतामढ़ी महिला थाने की जीप असंतुलित होकर सड़क से 18 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / असफाक खान 

    सीतामढ़ी : के बथनाहा क्षेत्र में एनएच 77 पर कमलदह के निकट छापेमारी कर लौट रही महिला थाना की जीप असंतुलित होकर सड़क से 18 फीट नीचे गड्ढे में गिरकर एक पेड़ से टकरा गयी। इस हादसे में महिला थाना प्रभारी रेखा कुमारी, एसआई राम भवती देवी, जवान सुधा कुमारी, पूजा कुमारी व चालक जख्मी हो गए। हादसे के बाद आसपास से लोग दौड़े। सभी को जीप से निकालकर बाहर किया।

    यह भी पढ़े-सुबह 5 बजे डीएम-एसपी के नेतृत्व में सीतामढ़ी मंडल कारा में औचक निरीक्षण एवम सघन जाँच अभियान,

    सूचना पर पहुंचे बथनाहा थाना पुलिस व एससी/एसटी प्रभारी ने सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि सोनबरसा से छापेमारी कर लौट रहे थे। कमलदह के पास मोड़ पर अचानक से जीप असंतुलित होकर सड़क से नीचे गिर गयी। जिसमें सभी जख्मी हो गये। 

    पढ़े- सच्ची कहानी -चंद्रकांत झा खूंखार हत्यारा जो अपने गांव में 44 हत्याएं कीं दिल्ली में भी इन्सान काट कर शवों को रखा तिहाड़ जेल के बाहर

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad