Header Ads

  • Breaking News

    एक माता बनी कुमाता,4 साल के बच्चे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेका बच्चे की मौत ,देखे विडियो



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / ब्यूरो रिपोर्ट 

     नई दिल्ली: कहावत है माता  कुमाता नहीं बन सकती.  लेकिन बेंगलुरु से एक ऐसी माँ का  वीडियो सामने आया जो माँ शब्द को भी कलंकित कर दिया .  एक मां अपने ही 4 साल के बच्चे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

    यह भी पढ़े-चीन ताइवान पर क्यों हमला नहीं कर रहा क्यों डर रहा है ड्रैगन,जानें सबकुछ

    बच्चे की जान लेने वाली मां की यह शर्मनाक हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बच्चे को दोनों हाथों से पकड़ कर अपार्टमेंट की रेलिंग पर खड़ी है और वह मासूम बच्चे को नीचे फेंक देती है. इसके बाद वो खुद रेलिंग के ऊपर चढ़ जाती है.


    लोगों ने महिला को बचाया

    महिला कुछ देर तक रेलिंग पर खड़ी रही लेकिन इतने में ही वहां पर कुछ अन्य लोग आ जाते हैं. वह पहले नीचे देखते हैं और इसके बाद उन्हें पूरा मामला समझ में आ जाता है. लोग महिला को पकड़ते हैं और उसे रेलिंग से पीछे घसीटते हैं.

    यह भी पढ़े-गिरफ्तार हुए राहुल गाँधी और शशि थरूर ,राहुल का आरोप सांसदों को पुलिस ने घसीटा और मारा

    पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

    घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. यह हैरान करने वाली दर्दनाक घटना उत्तरी बेंगलुरु के एसआर नगर के अपार्टमेंट में हुई. यह घटना गुरुवार की है.



    जानकारी के अनुसार बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था. बताया जा रहा है कि बच्चा गूंगा भी था. महिला बच्चे की बीमारियों से परेशान थी और इसी वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad