• Breaking News

    आमिर के सपोर्ट में उतरे मिलिंद सोमन, लोग भड़के, ट्वीट में लिखा- क्या आप हमें भड़का रहे हैं..







    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / काजल कुमारी 

    नई दिल्ली : आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज से कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है। जिसकी वजह से 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स और आमिर खान चिंतित हैं। अभिनेता ने हाल ही में सभी से अपनी फिल्म का बहिष्कार न करने का अनुरोध किया था, साथ ही लोगों के सामने खुद का पॉइंट ऑफ व्यू भी रखने की कोशिश की थी। हालांकि, इन सब प्रयासों के बावजूद ट्विटर पर 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड होना बंद नहीं हुआ। ऐसे में मनोरंजन उद्योग के लोग अब अभिनेता के समर्थन में सामने आने लगे हैं, जिसमें सबसे पहला नाम मिलिंद सोमन का है।

    यह भी पढ़े-दिल्ली क्लस्टर बस की चपेट में आए स्कूटी सवार,एक की मौके पर ही मौत

    मिलिंद सोमन ने कही यह बात..

    अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने मंगलवार को पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। अभिनेता ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'आमिर खान' का समर्थन करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते।' 

     





    लोगों ने किया रिएक्ट

    हालांकि, ट्रोल्स मिलिंद सोमन के ट्वीट पर कमेंट कर आमिर खान को ट्रोल करने लगे। नेटिजन्स  सोशल मीडिया पर आमिर खान की 2014 में आई फिल्म 'पीके' के सीन्स शेयर करने लगे और फिल्म में कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए आमिर खान पर निशाना साधने लगे। कुछ ट्विटर यूजर्स ने आर्काइव्स को खंगाला और आमिर के विवादास्पद बयान "भारत की बढ़ती असहिष्णुता" को शेयर करते हुए लोगाें से फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करने लगे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, 'हमें चैलेंज कर रहे हो?'

    यह भी पढ़े-मनेर में बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी .



    आमिर खान ने ट्रोल्स से किया निवेदन, कहा 

    हाल ही में मीडिया ने जब आमिर खान से सोशल मीडिया पर चल रहे 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड  के बारे में सवाल किया तब अभिनेता ने कहा, बॉलीवुड का बहिष्कार करो आमिर खान का बहिष्कार करो लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं . और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं  मैं ऐसा ही हूं। अगर कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें।"

    यह भी पढ़े-वंदे भारत ट्रेन बुलेट ट्रेन से भी तेज रफ्तार पकड़ती है, 5 घंटे में पहुंचेगी दिल्ली से पटना




    आमिर ने क्या कहा था 

    दरअसल, 2015 में आमिर खान ने एक कथित टिप्पणी की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने कहा था, "हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दुर्भावना फैला रहे हैं।" इतना ही नहीं आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा था कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रही हैं। नेटिज़न्स इस पुराने बयान की वजह से उन्हें हिंदू विरोधी और भारत विरोधी कह रहे हैं। 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad