• Breaking News

    क्या नीतिश कुमार से नहीं सम्भल रहा बिहार ?बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी गोलियों की बौछार


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अमिताभ मिश्रा 

    हाजीपुर. ये क्या हो रहा है बिहार में क्या सही में वही पुराना वाला जंगल राज आ गया क्या नितीश कुमार सिर्फ नाम के मुख्यमंत्री रह गए क्या उनसे बिहार नहीं संभल रहा जब बिहार नहीं संभल रहा तो 2024 देश सम्भालने का सपना कैसे देख रहे है ये बात हम इसलिए कर रहे है की अब लगता है नितीश कुमार की सभी बाते डापोर शंखी लग रहा है .

    यह भी  पढ़े-शिक्षा के बिना अधूरा है मानव जीवन - डॉ अरविंद वर्मा, अध्यक्ष

     मिडिया के आगे तो बड़ी-बड़ी बाते करते है लेकिन बिहार में कानून व्यवस्था जीरो है  बेगूसराय के बाद अब हाजीपुर में चलता फिरता रोड पर अपराधी द्वारा  ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार  रविवार की देर रात बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने हाजीपुर शहर के मड़ई रोड में  बीच सड़क पर ताबडतोड गोलियां चलायीं हैं. फायरिंग करने के बाद अपराधी गोलियां चलाते हुए अपराधी राजेन्द्र चौक की ओर भाग निकले. इस घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गया है. अच्छी बात ये रहा की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस खाली खोखा तलाश रही है.

    यह भी पढ़े-दुर्गा पूजा को लेकर पटना जिले के बिहटा में शांति समिति की बैठक हुई.

    शहर के बीच हथियार लहरा कर फायरिंग करते अपराधियों के बारे में पुलिस को कोई भनक नहीं लगी. बाद में जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी शुरू की. उस रास्ते में भी गयी, जिससे अपराधी भागे थे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया. नगर थाना पुलिस ने बताया कि पूरे शहर को सील कर दिया गया है. सघन चेकिंग की जा रही है. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad