• Breaking News

    मुजफ्फरपुर,निवर्तमान वार्ड पार्षद रूपम कुमारी ने किया अपना नामांकन


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: नगर निगम चुनाव का बिगुल बज गया है। वही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है इसी क्रम में आज नगर निगम वार्ड संख्या 31से वार्ड पार्षद के लिय रूपम कुमारी ने किया अपना नामांकन। वही नामांकन करने जानें से पुर्व उन्होंने अपने आवास पर पुजा अर्चना की। वही पुजा के बाद अपने हजारों समर्थको के साथ वार्ड 31के भावी प्रत्याशी रूपम कुमारी समाहरणालय पहुंची जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया .

    यह भी पढ़े- हिंदू धर्म से आजादी वाली सोच घातक,माफी मांगें विधायक और पार्षद, अन्यथा कोर्ट जाएंगे

     वही नामांकन दाखिल करने के बाद वार्ड पार्षद प्रत्याशी रुपम कुमारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि अभी वह निवर्तमान में भी वार्ड संख्या 31 के वार्ड पार्षद रही हैं और उन्होंने जितना विकास का काम पिछले 5 सालों में किया है वो पिछले 15 सालो में नहीं हुआ और वो किसी से छुपा नहीं है। वही मुज़फ्फरपुर के 49 वार्ड में से यही ऐसे एक प्रत्याशी है जो अपने जनता के सुख दुख में 24 घंटे खड़े रहते हैं और जनता के सुख दुख में उनका हौसला बढ़ाते हैं .

    यह भी पढ़े-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार गये जिन्दगी के जंग, आज सुबह 10 बजे एम्स में ली आखरी साँसे

     और इसी चीज के लिए ये जाने जाते हैं और इस बार भी जनता के बीच अपने विकास कार्य को लेकर जाएंगे और अपने द्वारा किए गए विकास के आधार पर जनता को मत का प्रयोग करने के लिए कहेंगे। वही नामांकन कार्यक्रम के दौरान वार्ड पार्षद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मुख्य रूप से वार्ड पार्षद पति जीवेश कुमार अमित कुमार सकलदेव पासवान अजय पटेल विक्की कुमार मनोज गुप्ता मोहम्मद रशीद मोहम्मद कलाम राजीव सिन्हा प्रोफ़ेसर अर्जुन प्रसाद डॉ जितेंद्र मनी सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad