• Breaking News

    चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कई छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / गौरव कुमार सिंह 

    चंडीगढ़ :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किये हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें.ये बात आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले को संगीन बताया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा 

    यह भी पढ़े-कोलकाता जा रही यात्री बस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, लोगों ने बस में लगाई आग

    चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले पर मोहाली के एसएसपी ने कहा कि शनिवार शाम मामला सामने आया था कि एक लड़की ने वीडियो बनाया था. बाद में अफवाह फैली की और भी वीडियो बनाये गये हैं. यहां के कुछ छात्रों ने प्रदर्शन किया. मामले में FIR लिख ली गयी है. मामले के आरोपियों को पकड़ा जा चुका है, किसी की मौत नहीं हुई है.


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल 


    कल रात विरोध प्रदर्शन

    पंजाब के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो के लीक और वायरल होने के बाद चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (CU) के छात्रों ने कल रात विरोध प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस घटना से संबंधित लोगों की जान जाने और घायल होने का आरोप लगाया है. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad