• Breaking News

    सुपौल में सड़क के किनारे चार युवकों का शव बरामद इलाके में सनसनी फैल गयी

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / ललित भगत 

    सुपौल. सुपौल में सुबह-सुबह सड़क के किनारे चार युवकों का शव बरामद हुआ है. चार युवकों का शव एक साथ बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. घटना इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. उधर, घटना से गुस्साये परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की.

    ये भी पढ़े-चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कई छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

    शनिवार की रात सड़क पर घूमते दिखे थे सभी

    मृतकों की पहचान नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी 20 वर्षीय रवि कार्की, 22 वर्षीय रितिक कुमार, 21 वर्षीय रोहित थापा और वार्ड 13 के रहने वाले 21 वर्षीय रोहित ठाकुर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि चारों युवक आखिरी बार शनिवार की रात सड़क पर घूमते दिखे थे. रविवार की सुबह चारों का शव सड़क के किनारे से बरामद हुआ है.

    ये भी पढ़े-कोलकाता जा रही यात्री बस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, लोगों ने बस में लगाई आग

    शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

    घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने बीरपुर के गोल चौक पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मृतक के परिजनों का कहना है कि चारों की हत्या की गयी है, जबकि पुलिस प्रथम दृष्टाया इसे सड़क हादसा बता रही है. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिये शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad