• Breaking News

    झारखंड के गुमला 12 चक्का ट्रक ने दो बाइक सवार को रौदा ,3 की दर्दनाक मौत

     

    संकेतित तस्वीर 

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  दिनेश महतो 

    गुमला: के घाघरा थाना क्षेत्र के टोटाम्बी गांव के केन टोली के समीप 12 चक्का लाइन ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों को रौंद दिया. जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. युवक का सदर अस्पताल गुमला में इलाज कराया जा रहा है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाइन ट्रक घाघरा से गुमला की तरफ जा रही था. वहीं, दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग गुमला से घाघरा की तरफ जा रहे थे. इसी दरमियान लाइन ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को अपने चपेट पर ले लिया. जिसमें घटनास्थल पर ही 3 युवकों की मौत हो गई. एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल था जिसे सदर अस्पताल गुमला में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. मरने वालों के नाम कुंवर, अजीत और रमेश बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर थाना प्रभारी ने पहुंचकर सभी शवों को, दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

    यह भी पढ़े- दिवाली मनाने घर जा रहे 15 मजदूरों की मौत ,40 घायल

    सड़क पर गिरा पेड़ बना दुर्घटना का कारण

    प्रत्यक्षदर्शी से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना का मुख्य कारण सड़क में महीनों से गिरा पड़ा पेड़ को बताया जा रहा है. ट्रक जैसे ही सड़क पर गिरे पेड़ के समीप पहुंचा तो अचानक ही ड्राइवर ने ट्रक साइड ले लिया. उसी दरमियान दोनों बाइक सवार ट्रक के चपेट में आ गए. इसी जगह एक महीने पहले भी दो लोगों की मौत इसी पेड़ में टकराने से हो गई थी. घटना के बाद से ही ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

    यह भी पढ़े-बिहटा पुलिस ने शराबबंदी को सफल बनाने को लेकर 17 शराबी को किया गिरफ्तार,भेजा गया जेल।

    नेतरहाट से गुमला तक सड़क पर गिरे पड़े हैं करीब आधा दर्जन पेड़

    जिला प्रशासन हो या प्रखंड प्रशासन सभी बड़ी घटना होने का इंतजार करते हैं. प्रशासन की लापरवाही के कारण ही बड़ी घटना हो जाती है. नेतरहाट से गुमला आने के दरमियान सड़क में करीब आधा दर्जन से अधिक जगहों पर पेड़ गिरे पड़े हैं, लेकिन उसे हटाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जाता है.  

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad