• Breaking News

    जापान में बजने लगा RRR फिल्म का डंका , नाचने लगे सड़क पर जापानी युवक- युवती ,देखे वीडियो



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  कविता चौधरी 

    नई दिल्ली:  भारतीय फिल्मों को अक्सर विदेशियों द्वारा खूब पसंद किया जाता रहा है. चाहे बात एसआरके की हो या साउथ स्टार्स की लगभग हर भारतीय फिल्म विदेशियों पर अपना जादू चला ही देती है.

    BOMB EXPLODED BENGAL:गेंद समझकर बम से खेल रहे थे बच्चे हुआ विस्फोट एक बच्चे की मौत, 3 घायल

    कई बार तो विदेशी भी भारतीय फिल्मों के इतने दीवाने हो जाते हैं कि वे भारतीय गानों पर गाने- नाचने भी लगते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो आपको भारतीय होने पर गर्व महसूस करवा सकता है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. वीडियो में दो जापानी युवक- युवती बीच सड़क पर नाचते दिख रहे हैं. उनमें खासा जोश और उत्साह दिख रहा है. खास बात ये कि इन दोनों ही विदेशियों के पैर भारतीय फिल्म आरआरआर के पॉपुलर म्यूजिक ट्रैक पर थिरक रहे हैं.

    आप भी देखिए ये वायरल वीडियो


    BIHAR CRIME NEWS: दिवाली की शाम युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

    भारतीय फिल्म ट्रिपल आर का सर चढ़ रहा खुमार

    दरअसल भारतीय फिल्म ट्रिपल आर जापान में हाल ही में रिलीज हुई है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जापान में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अच्छी बात ये है कि इस फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि इससे जुड़े वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. नए वीडियो में वायरल हो रहे वीडियो में  फिल्म के पॉपुलर गाने नातू- नातू पर जापानी युवक- युवती बेहतरीन डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 58 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad