• Breaking News

    कुढ़नी उप चुनाव को लेकर भाजपा के पूर्ब विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने अपने क्षेत्र में किया जनसंपर्क ।

    कुढ़नी उप चुनाव को लेकर भाजपा के पूर्ब विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने अपने क्षेत्र में किया जनसंपर्क ।



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर : जिले के कुढ़नी प्रखंड में उप चुनाव की घोषणा होते ही सभी प्रत्याशीयो का क्षेत्र में आना जाना शुरू हो गया है।सभी प्रत्याशी अपने अपने ढंग से जनता के बीच जाकर उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। आज इसी क्रम में भाजपा के पूर्ब विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने भी अपने समर्थकों के साथ सोनवर्षा मरीचा सहित कई जगहों पर जनता से मिलकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराया।वही इसी क्रम में सोनवर्षा के कुछ ग्रामीणों ने सोनवर्षा बाजार होते हुए किनारु जाने बाली सड़क जो काफी दिनों से जर्जर हालत में है .

    यह भी पढ़े- झोलाछाप फर्जी डॉक्टर राजेश चला रहा है गांव में गुरु नानक क्लीनिक , नहीं है कोई डिग्री

     जिसकी जानकारी पूर्व विधायक केदार प्रसाद गुप्ता को दिया तो पूर्व विधायक ने उसी वक्त संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर अस्वासन दिये कि जल्द ही यह सड़क बन जायेगा।साथ ही उन्होंने महंथ मनियारी में ब्लॉक बनने के सवाल पर उन्होंने बताया कि अगर जिस समय हमारी सरकार बहुमत में आ जायेगी तो हम बादा करते है कि सबसे पहले मनियारी को ब्लॉक बनाने का पहला काम करेंगे।वही इस मौके पर भाजपा के विनोद कुमार दास, अभिषेक कुमार प्रिंस,रामू गुप्ता, आशुतोष कुमार, दिलीप ठाकुर, नागेन्द्र साहनी योगेश टिंकू, शिव शंकर साह सहित कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad