• Breaking News

    मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम पर शराब तस्करों के समर्थकों ने किया रोड़ेबाजी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर : में उत्पाद विभाग की पुलिस टीम पर शराब धंधेबाज और उसके समर्थकों ने काटी नगर परिषद के कोठिया सहनी टोला में मंगलवार रात हमला कर दिया। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी को घेर कर रोड़ेबाजी व लाठी डंडे से प्रहार किया ।रोड़े बाजी में कुछ पुलिसकर्मी को चोट भी आई। इस क्रम में पुलिस कर्मियों को किसी तरह जान बचाकर भागना पड़ा। 

    यह भी पढ़े-दिल्ली एनसीआर के लोग कैसे बचायेंगे अपने आप को ,फिर घुट रहा है लोगो का दम

    जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम चार गाड़ियों से शराब धंधेबाज व पियककरो की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने गई थी। शराब बेचने वाले को गिरफ्तार किया। इस दौरान गिरफ्तार धंधेबाज के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया ।लोगों ने गाड़ी को घेर लिया इसके बाद रोड़ेबाजी करने लगे। गिरफ्तार धंधेबाज को छुड़ाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस वहां से निकल गए। हमले में उत्पाद विभाग पुलिस की गाड़ियों में भी तोरफोर की गई हैं।

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad