• Breaking News

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला किया ,कहीं यह बात

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला किया ,कहीं यह बात


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / गौरव पटेल 

    सूरत : गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कलस्टर बोम्बिंग करते हुए प्रथम चरण सभी 89 सीटों पर देश भर के कई दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है सूरत की मंगरोल विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा राहुल गांधी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं . सूरत की मांगरोल विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं .

     
    कांग्रेसी की राजनीति करती है विकास की राजनीति पर बात नहीं करती अनुराग ठाकुर ने साधा राहुल गांधी पर निशाना गुजरात विधानसभा चुनाव में आदिवासी बाहुल्य सूरज की मांगरोल विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने सूरत पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा करने वाले कभी हिंदू आंतकवाद की बात करते थे कभी भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की बात करने वालों के साथ खड़े नजर आते हैं .

    कांग्रेस सिर्फ टोपी की राजनीति करती हैं 
    अनुराग ठाकुर ने कहा कि वीर सावरकर पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाले कांग्रेस की यही मानसिकता है .यह पार्टी एक परिवार तक ही सीमित रही है . पीएम मोदी के विदेशों में टोपी पहने की बात पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी टोपी की राजनीति करती है विकास की राजनीति पर बात नहीं करती है .

    हिन्दू धर्म को नीचा दिखाने का काम करते हैं राहुल गाँधी
    पहले भी  केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यछ राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर कडा राजनितिक हमला किया था .कल्याण में एक रैली को सम्बोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने दावा किया की राहुल गाँधी हमेशा हिन्दू धर्म को नीचा दिखाने का काम करते हैं।

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad