• Breaking News

    अध्यक्ष पद प्रत्याशी सीमा सिंह के जनसंपर्क के दौरान पहुंचे कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह।

    अध्यक्ष पद प्रत्याशी सीमा सिंह  के जनसंपर्क के दौरान पहुंचे कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह।


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 


    बिहटा : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन  बिहटा नगर  परिषद के प्रत्याशी सीमा  सिंह अपने समर्थको  के साथ, जनसम्पर्क कर रही है, और लोगों के समस्याओं  से अवगत हो  रही है, की आगे  चलकर ज़ब हम इस पद पर विजेता घोषित  होंगे तो इस बिहटा को नई  बिहटा का रूप रेखा , तस्वीर और तकदीर को कैसे बदले,आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जनता का भरपूर सहयोग मिला,उनका कहना था की मेरे पति कुमार अमिताभ लगातार लोगों से मिलकर उनकी जन समस्याओ को उठाने का कार्य हमेशा करते आये  है, और आगे  मै  अपना दाइत्व को बखूभी  निभाऊंगी!


    यह भी पढ़े-Jharkhand Breaking News Live Updates:हजारीबाग की दनुआ घाटी में सड़क हादसा, दो की मौत, एक घायल


    सीमा सिंह  ने स्वास्थ्य और शिक्षा को भी  अहम मुद्दा बताया, उनके साथ जनसम्पर्क मे हर वर्गों के लोग दिखाई  दिए, वही सीमा सिंह की पति समाजसेवी अमिताभ मोनू ने बोला की समाज  के साथ  मेरा नाता बहुत पुराना रहा है!! जहाँ पर बिक्रम क्षेत्र के विधायक सिद्धार्थ सिंह भी पैदल मार्च करते दिखे उनका कहना था कि जनता के दिल में सीमा सिंह बस गई है जनता एकदम संकल्प ले ली है .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad