• Breaking News

    Jharkhand Breaking News Live Updates:हजारीबाग की दनुआ घाटी में सड़क हादसा, दो की मौत, एक घायल

    Jharkhand Breaking News Live Updates:हजारीबाग की दनुआ घाटी में सड़क हादसा, दो की मौत, एक घायल


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / ब्यूरो रिपोर्ट 

    हेडलाइन

    Jharkhand Breaking News Live Updates: झारखंड की क्राइम, पॉलिटिक्स समेत दूसरी जरूरी खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के Live सेक्शन में. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले. लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ 


    यह भी पढ़े- Bihar Breaking News Live:बिहार विधानसभा वेल में बीजेपी विधायकों का हंगामा

    लाइव अपडेट

    Fri, Dec 16, 2022, 12:16 PM IST

    बाबा मंदिर में सीएम हेमंत सोरेन ने की पूजा

    देवघर : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने यहां बाबा बैद्यनाथ की विधिवत पूजा-अर्चना कर राज्यवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की. इस अवसर पर सांसद विजय हांसदा, विधायक दीपिका पांडे सिंह, मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.


    Fri, Dec 16, 2022, 10:20 AM IST

    हजारीबाग की दनुआ घाटी में सड़क हादसा, दो की मौत, एक घायल

    चौपारण (अजय ठाकुर): हजारीबाग जिले के चौपारण की दनुआ घाटी में पिछले 24 घंटे में दो वाहन दुर्घटना हुई है. इसमें 15 दिसंबर को कोलकाता से कानपुर जा रहा ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में चालक खलील अहमद (45 वर्ष) पिता कमरुधिन साकिन कटरा शंकर नगर एवं उप चालक आनंद कुमार (पिता राजेश कुमार, मैंगौरपुर, कानपुर, यूपी) की मौत हो गयी. शुक्रवार को बरही की ओर से बिहार जा रहा एक ट्रक घाटी में फिर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. घटना के बाद चालक गंभीर रूप से घायल होकर गाड़ी के केबिन में फंस गया. सूचना पाते ही थाना प्रभारी शम्भूनंद ईश्वर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद घायल चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर इलाज के लिए चौपारण अस्पताल लाया गया है.


    Fri, Dec 16, 2022, 10:06 AM IST

    झारखंड से मैट्रिक-इंटर पास करनेवाले को ही नौकरी मामले में आज फैसला

    रांची : झारखंड हाईकोर्ट की खंडपीठ ने सात सितंबर को झारखंड से मैट्रिक-इंटर पास करनेवाले को ही नौकरी मामले में सुनवाई पूरी होने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. उल्लेखनीय है कि रमेश हांसदा, अभिषेक दुबे व अन्य की ओर से अलग-अलग याचिका दायर कर इस नियमावली को चुनौती दी गयी है. 

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad