• Breaking News

    AIUDF के मुस्लिम विधायक ने उगला जहर कहा RSS और बजरंग दल PFI से हजार गुना खतरनाक , इनपर प्रतिबंध लगाओ

    AIUDF के मुस्लिम विधायक ने उगला जहर कहा RSS और बजरंग दल PFI से हजार गुना खतरनाक , इनपर प्रतिबंध लगाओ


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अनिश  बैनर्जी


    गुवाहाटी : आसाम  में एआईयूडीएफ के विधायक अमीनुल इस्लाम ने आरएसएस और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है अमीनुल ने शनिवार को न्यूज़ एजेंसी ए एन आई से बात करते कहा पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने को लेकर अगर सरकार के पास कोई सबूत है तो ठीक है . लेकिन इससे हजार गुना ज्यादा खतरनाक संगठन तो आरएसएस और बजरंग दल है . इनको भी बैन करना चाहिए . ऐसा करने पर ही हिंदुस्तान में भाईचारा और शांति कायम हो पाएगी . एआईयूडीएफ विधायक ने कहा पीएफआई जितना खतरनाक संगठन है उससे हजार गुना ज्यादा खतरनाक संगठन आरएसएस और बजरंग दल है . इस तरह के और भी अतिवादी संगठनों लिंचिंग करते हैं . धर्म के नाम पर किसी को मार देते हैं . यह दूसरे धर्म के लोगों को पिटाई करते हैं . और उनसे जुड़ी चीजों के साथ तोड़फोड़ भी करते हैं ।

    यह भी पढ़े-



    अमीनुल इस्लाम यहीं पर नहीं रुके उन्होंने दावा किया कि बजरंग दल और आरएसएस के बहुत सारे सदस्य पाकिस्तान की आईएसआई के एजेंट निकले हैं . उन्होंने कहा यूपी-बिहार राजस्थान या मध्य प्रदेश में मोब लिंचिंग की जो घटनाएं हुई है . उन में उन्हीं के सदस्य शामिल रहे हैं . जो मजहब के नाम पर दूसरे मजहब के लोगों को मार गिराते हैं।



    एआईयूडीएफ नेता ने कहा कि कभी-कभी ऐसा भी होता है .कि यह लोग मस्जिदों पर हमले करते हैं . दूसरे धर्म के लोगों से छेड़खानी भी करते हैं यह लोग ऐसे बयानबाजी करते हैं जिससे आपसी भाईचारा में तनाव पैदा होता है यह लोग किसी मुसलमान को अकेले में पाते हैं . तो जय श्री राम बोल कर उन्हें मार गिराते हैं ऐसी घटनाएं हुई है . जब तक इन लोगों को भाजपा सरकार का समर्थन मिलता रहेगा तब तक उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होगी इसलिए यह मर्डर करने के बाद भी सही सलामत रहे हैं।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad