• Breaking News

    सरकार के खिलाफ भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस, शहर में बंद रहीं दुकानें.

    वी न्यूज 24


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  /  उमाशंकर गिरी 


    मुजफ्फरपुर ;  सरकार के बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ भाकपा माले की ओर से सोमवार को बुलाई गई शहर बंदी का असर नहीं देखने को नहीं मिला। हालांकि माले कार्यकर्ताओं ने सड़क पर निकल कर कुछ देर के लिए दुकानों को बंद कराया इस दौरान भाकपा माले की ओर से हरीसभा चौक स्थित कार्यालय से जुलूस निकला जो शहर के विभिन्न मार्गो में घूम घूम कर दुकानों को बंद कराया। माले कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।


    यह भी पढ़े- पंजाब में किसानों पर पुलिस का लाठीचार्ज, प्रदर्शनकारियों ने तोड़े बैरिकेड

     

    इस अवसर पर नगर सचिव सूरज कुमार सिंह ने कहा कि सरकार गरीब एवं भूमिहीनों को बसाने की बात करती है लेकिन मुजफ्फरपुर मैं भूमिहीनों को बसाने के बजाय उजाड़ा जा रहा है। अतिक्रमण के नाम पर भूमिहीनों के घर तोड़े जा रहे हैं सरकार को गरीबों से काम तो चाहिए लेकिन उसे शहर में बसाना नहीं चाहते हैं हम लोगों की मांग है कि सरकार पहले भूमिहीनों को बसाएं और तीन तीन डिसमिल जमीन मुहैया कराएं उसके बाद अतिक्रमण खाली कराया जाए। अगर सरकार अब भी गरीबों पर बुलडोजर चलाना बंद नहीं करती है तो भाकपा माले चरणबद्ध आंदोलन करेगा 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad