• Breaking News

    कंझावला के जल्लादों के लिए दिल्ली पुलिस का सख्त एक्शन प्लान, सबूतों के हिसाब से बनेगी टाइमलाइन


    कंझावला के जल्लादों के लिए दिल्ली पुलिस का सख्त एक्शन प्लान, सबूतों के हिसाब से बनेगी टाइमलाइन


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / आरती गुप्ता 

    नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी कानून एवं व्यवस्था सागर प्रीत हुड्डा ने नए साल की देर रात कंझावला में करीब 10 से 12 किलोमीटर तक अंजलि को कार से घसीटा गया था इस मामले में सबूतों के हिसाब से टाइमलइन बनाई जाएगी इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आगे की जांच की दिशा तय करेगी . स्पेशल सीपी ने सोमवार को कहा कि कंझावला पुलिस क्षेत्र में युवती के शव मिलने की घटना दुखद है . इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है . शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कराया गया है .

    यह भी पढ़े-


     

    जिसकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच होगी उन्होंने कहा कि मामले में फॉरेंसिक और लीगल टीम की मदद भी ली जा रही है उसका जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर जांच आगे बढ़ेगी सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि सभी आरोपियों को 3 दिन की पुलिस हिरासत मिली है इस दौरान उनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी फिलहाल आईपीसी की धारा 279,304ए,120 बी के आधार पर अभी एफ आई आर दर्ज किया गया है . अब उसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर कुछ नए तथ्य सामने आएंगे तो पुलिस नई धाराएं भी जोड़ी जाएगी . उन्होंने कहा कि सबूतों के हिसाब से टाइम लाइन बनाई जाएगी.


    यह भी पढ़े-


     
    हालांकि उन्होंने कहा कि आरोपी जो कह रहे हैं उसे सच नहीं मान सकते फिलहाल उनके बयानों को टेक्निकल और अन्य सबूतों के आधार पर पुष्टि की जाएगी उन्होंने कहा कि सभी सबूतों के आधार पर कोर्ट में दाखिल किए जाएंगे पुलिस की पूरी कोशिश रहेगी कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए ।


    किस धारा में क्या सजा है।
    279 सार्वजनिक स्थल पर लापरवाही से वाहन चलाना ,6 माह का कैद या जुर्माना।
    304 गैर इरादतन हत्या ,10 साल कैद या जुर्माना
    304 ए लापरवाही से मौत ,7 साल कैद या जुर्माना
    120 बी षड्यंत्र रचना जुर्म के संयंत्र के अनुसार सजा।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad