• Breaking News

    दिल्ली के वृद्धाश्रम में पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की बहू को जिंदा जल गई


    दिल्ली के वृद्धाश्रम में पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की बहू को जिंदा जला गई

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / काजल कुमारी 


    नई दिल्ली  : राजधानी के ग्रेटर कैलाश इलाके की वृद्ध आश्रम में 1 जनवरी की सुबह हुए अग्निकांड में पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की पुत्रवधू अपने बिस्तर पर ही जिंदा जल गई . इस हादसे में 91 वर्षीय कमल कुमार अपने बिस्तर से नहीं उतर पाई .आग पर काबू पाने के बाद जब पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची थी तो  बिस्तर पर सिर्फ कमल कुमार का कंकाल मिला था . उनकी पहचान हाथ में पहने हुई अंगूठी से उनके नाती ने पहचान की . पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव रविवार को उनको नाती को सौंप दिया .सूत्रों ने बताया कि उनके परिवार में वर्तमान में उनका नाती ही मौजूद है . मृतका कमल कुमार पूर्व प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन के बेटे सुरेश राम की पहली पत्नी थी .

    यह भी पढ़े-




    अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग अब खतरे से बाहर
    धुएं की चपेट में आने के बाद साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग की हालत अब सामान्य है डॉक्टरों का कहना है। उन्हें उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें भर्ती किया गया था . कुछ ही घंटों के बाद वह स्थिर हो गए अभी उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा .


    जांच के बाद दर्ज किया जाएगा नाम
    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है . जांच के बाद अगर स्टाफ की लापरवाही सामने आती है या फिर प्रबंधन की किसी लापरवाही से लगी होगी तो स्टाफ के साथ ही प्रबंधन का नाम किस में जोड़ा जाएगा .पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद कई अन्य धाराएं जोड़ी जा सकती है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad