• Breaking News

    बिहार में राजद के सत्ता में आते ही शुरू हो गया जंगलराज, भाजपा के जाते ही थमा विकास, जेप्पी नड्डा

    बिहार में राजद के सत्ता में आते ही शुरू हो गया जंगलराज, भाजपा के जाते ही थमा विकास, जेप्पी नड्डा

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अमिताभ मिश्रा 

    मुजफ्फपुर : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के वैशाली लोकसभा क्षेत्र स्थित पारू हाई स्कूल मैदान में नीतिस सरकार को जमकर आड़े हाथो लिया कहा बिहार में नितीश कुमार जनता के जनधार को अपमानित करने का काम किया जनता को ठगा है उनके साथ धोखा किया जिसका जबाब बिहार की जनता आने वाले चुनाव में देगी .बिहार में ये समझ नहीं आ रहा की सरकार कौन चला रहा है और सासन कौन कर रहा है ,सुशासन बाबू या कोई और नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग होने का जो फैसला लिया, वह उन्हें मुबारक, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि नीतीश कुमार ने क्या सोच कर फैसला लिया? 

    यह भी पढ़े-

    कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में हार के बाद जदयू में होगा बदलाव, नए अध्यक्ष को मिलेगी जिम्मेदारी

    कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में हार के बाद जदयू में होगा बदलाव, नए अध्यक्ष को मिलेगी जिम्मेदारी


    क्या उन्हें जनता का भला नहीं सोचना चाहिए था। नड्डा ने कहा कि भाजपा बिहार में सत्ता भोगने या कुर्सी पर बैठने नहीं आई थी, बल्कि हम जनता की सेवा करने आए थे। हमने एनडीए की सरकार में पटना एम्स की व्यवस्था में सुधार किया, इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध कराये, पीएमसीएच में सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक बनवाया, पीएमसीएच को लगभग 5,000 करोड़ रुपये की राशि दी। दरभंगा एम्स के लिए 1,200 करोड़ रुपये का आवंटन किया।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    दिल्ली, बिहार, यूपी पंजाब में जारी रहेगा कड़ाके की ठंड और शीतलहर का प्रकोप, यंहा है बारिश के आसार



     कई पुल और ओवरब्रिज का निर्माण कराया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मैंने बिहार की जनता को आगाह किया था कि अगर गलती से भी राजद की सरकार आई तो प्रदेश एक बार फिर जंगलराज की ओर चला जाएगा। चोर दरवाजे से राजद के सत्ता में आते ही जंगलराज शुरू हो गया है। नड्डा ने कहा कि अब समय आ गया है कि बिहार में विशुद्ध रूप से भाजपा की सरकार बननी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपरीत वैश्विक परिस्थिति में भी देश को आगे बढ़ाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad