• Breaking News

    बिहटा में राष्ट्रीय युवा सप्ताह के अंतर्गत क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।


    बिहटा में राष्ट्रीय युवा सप्ताह के अंतर्गत  क्विज प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    बिहटा:- नेहरू युवा केन्द्र, पटना के तत्वाधान मे स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा सप्ताह (12-19 जनवरी 2023) मनाया जा रहा इसी क्रम मे आज शांति के लिए युवा दिवस के अवसर पर प्रखंड बिहटा के द ओशो कोचिंग सेंटर, गुलटेरा बाजार के शिक्षणसंस्थान मे क्विज प्रतियोगिता का आयोजन  किया गया। इसमें वर्ग 10वीं व 12 वीं के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। 

    यह भी पढ़े-

    झारखंड को 12 फरवरी तक मिल जाएंगे नए डीजीपी, यूपीएससी ने भेजे तीन नाम

    झारखंड को 12 फरवरी तक मिल जाएंगे नए डीजीपी, यूपीएससी ने भेजे तीन नाम


    इस प्रतियोगिता मे सफल प्रतिभागियों मे प्रथम स्थान पर अभय कुमार,द्वितीय स्थान पर अभी कुमार ने तृतीय स्थान पर नीतू कुमारी  रही। इन सभी सफल प्रतिभागियों को नेहरू युवा केन्द्र पटना के द्वारा सम्मानित किया जाएगा ।  इस क्विज प्रतियोगिता का संचालन द ओशो कोचिंग सेंटर के शिक्षक मंजीत प्रकाश के द्वारा किया गया । वहीं मंजीत प्रकाश ने बताया की इस तरह के क्विज प्रतियोगिता का आयोजन आगे भी हो इसके लिए हमारी कोचिंग संस्था प्रयास कर रही है ।

    यह भी पढ़े-

      

    प्रखंड बिहटा के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक बबलु कुमार ने कहा की क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हर माह होना चाहिए इससे बच्चों मे आत्मविश्वास के साथ साथ तार्किक ज्ञान का भी विकास होगा ।  वहीं इस मौके पर भूपेंद्र कुमार, मनीष कुमार, अविनाश कुमार सिंह शिक्षकगण समेत अंकित कुमार, सर्वेश कुमार एवं आदर्श राज उपस्थित रहें।

     वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad