• Breaking News

    Pakistan News :- इमरान की तीसरी बीबी बुशरा का तिलस्म भी नहीं क्यों नहीं बचा पा रहीं इमरान खान को ? बुशरा के पास है दो जिन्न

    Pakistan News :- इमरान की तीसरी बीबी बुशरा का तिलस्म भी नहीं  क्यों नहीं बचा पा रहीं इमरान खान को ? बुशरापास है दो जिन्न


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  विवेक श्रीवास्तव 

     

    नई दिल्ली : पाकिस्तान के मौजूदा हालत बेहद गंभीर बने हुए हैं. इमरान खान के घर के चारों तरफ पुलिस ही पुलिस दिख रही है. लेकिन कहा जाता है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी तो काला जादू और तिलिस्म जानती हैं. फिर उन्होंने ऐसा क्यों कुछ नहीं किया जिससे इमरान की मुश्किलें कम हो जातीं.


    यह भी पढ़े-

    Virat Kohli Century Record: विराट कोहली की शतकीय पारी बनाया कई  रिकॉर्ड  हैदराबाद में बजा विराट की डंका

    Virat Kohli Century Record: विराट कोहली की शतकीय पारी बनाया कई रिकॉर्ड हैदराबाद में बजा विराट की डंका



    पाकिस्तान सेना का कहना है कि उनके घर के अंदर आतंकी छिपे हुए हैं. बीते 10 दिनों से पाकिस्तान सुलग रहा है. इमरान खान के सामने दो विकल्प रखे गए हैं. या तो वो देश छोड़ दें या फिर आर्मी एक्ट का सामना करें. इमरान की पत्नी बुशरा बीबी के बारे में कई तरह के दावे किए गए हैं. करप्शन के मामले में वो भी आरोपी हैं. लाहौर कोर्ट में बुशरा बीबी की पेशी थी. उस दौरान जो दृश्य देखा गया शायद ही ऐसा पहले किसी ने देखा होगा. बुशरा बीबी जैसे ही कोर्ट परिसर के आसपास आईं तो उनके चारों तरफ सफेद पर्दा रखा गया. ऐसा कहा गया कि वो पर्दा इसलिए डाला गया था कि बुशरा की छांव पर भी किसी गैर की निगाहें न पड़े. हर तरफ सफेद चादरों से कवर करके उनको कोर्टरूम ले जाया गया जहां कुछ ही मिनटों में उनको जमानत मिल गई.


    काला जादू जानती हैं बुशरा बीबी!

    बुशरा इमरान की तीसरी पत्नी हैं. उनके बारे में कहा जाता है कि वो काला जादू जानती हैं. ये दावे तब और ज्यादा पुख्ता होते गए जब इमरान खान पीएम बने. इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने से छह महीने पहले ही बुशरा की शादी हुई थी. बुशरा की पहली शादी से भी पांच बच्चे थे. उनके बारे में रहस्यमयी बातों का एक कारण ये भी है कि बहुत ही कम लोगों ने उनका वास्तविक चेहरा देखा होगा. वो हमेशा सिर से पैर तक खुद को कवर कर चलती हैं. पाकिस्तान के स्थानीय सूत्रों ने बताया कि जब इमरान खान की सत्ता जाने लगी और उन पर संकट के बादल मंडरा रहे थे तब बुशरा ने इमरान के बनीगाला वाले घर पर कई टन मीट जलाकर काला जादू किया था. ताकि इमरान की सत्ता पर कोई आंच न आए.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Bihta News :- कैच द रेन तृतीय चरण जागरूकता अभियान अंतर्गत संगोष्ठी एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का किया गया आयोजन।


    गुस्सैल स्वभाव की हैं बुशरा बीबी

    लोगों का तो यहां तक कहना है कि बुशरा के पास दो जिन्न भी हैं. वो बुशरा की हर मुराद पूरी करते हैं. इन्हीं जिन्न के कारण इमरान खान पीएम तक बने. बुशरा बीबी इन्हें मांस परोसती हैं. बुशरा को काफी गुस्सैल स्वभाव भी बताया जाता है. एक बार दरवाजा खोलने में देरी होने के कारण 20 अधिकारियों का ट्रांसफर करवा दिया. 2021 में जब इमरान और जनरल बाजवा के बीच तकरार ज्यादा बढ़ गया तो उनको रास्ते से हटाने के लिए भी बुशरा ने काला जादू किया था. बुशरा का कोई सार्वजनिक जीवन नहीं है. न तो वो किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में हैं और न ही वो सार्वजनिक स्थलों पर कहीं दिखती हैं. बहुत ही गिने चुने लोग होंगे जिन्होंने बुशरा का चेहरा भी देखा होगा. कहा जाता है कि सूफीवाद में पूरी तरह से समर्पित है. खुद इमरान उनको अपना आध्यत्मिक नेता मानते हैं.

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Sitamarhi News :- सीतामढ़ी जिला हुआ शर्मशार , 10 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म


    क्यों नहीं बचा पा रहीं इमरान खान को

    अब सवाल ये उठता है कि अगर बुशरा इतनी ही ताकतवर और रहस्यमयी दुनिया को जानती थीं. अगर उनके पास हर मुराद पूरी करने वाले दो जिन्न हैं, अगर वो काला जादू करना जानती हैं. अगर ये दावा सच है कि इमरान खान को जादू टोने से ही पीएम पद तक पहुंचाया गया तो फिर अब उनको क्यों बचाया नहीं जा रहा . इमरान खान दावा कर चुके हैं कि उनके बाद बुशरा बीबी को जेल में प्रताड़ित किया जाएगा. इमरान खान के लिए हर रात कयामत जैसी गुजर रही है. सेना और आईएसआई उनके पीछे पड़ी हुई हैं. लेकिन इस सबके बीच बुशरा बीबी का तिलिस्म गायब हो गया है. वो कहीं नजर नहीं आ रहा. जबकि इस वक्त उनकी सबसे ज्यादा जरुरत है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad