• Breaking News

    Simdega News :मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सिमडेगा जिले में 3 उत्कृष्ट विद्यालयों का उद्घाटन किया

    Simdega News :सिमडेगा जिले के  3 स्कूल ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन किया सीएम हेमंत सोरेन ने


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार


    सिमडेगा: सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को जिले में बन रहे 3 स्कूल एक्सीलेंस स्कूल का ऑनलाइन उद्घाटन किया। एसएस बालिका उवि में आयोजित एक कार्यक्रम में जिले के अधिकारियों जनप्रतिनिधियों और लोगों ने सीएम का ऑनलाइन उद्घाटन कार्यक्रम को देखा मौके पर कोलेबिरा विधायक विक्सल कोंगाड़ी,डीसी आर रॉनीटा,डीडीसी अरुण वाल्टर सांगा , सांसद प्रतिनिधि शमी आलम विधायक प्रतिनिधि संतोष सिंह आदि उपस्थित रहे . प्राप्त जानकारी के अनिसार  जिले के तीन स्कूल को स्कूल ऑफ एक्सीलेंस उत्कृष्ट विद्यालय के लिए चयनित किया गया है ।

    यह भी पढ़े-


    एसएस प्लस टू उवि ,एसएस गर्ल्स प्लस टू उवि , कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का चयन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस के रूप में किया गया है . इन स्कूलों में अब सीबीएसई पैटर्न के माध्यम से छात्रों की पढ़ाई होगी इन सभी विद्यालयों में राज्य सरकार के अभिनव प्रयास के तहत विद्यालय भवन के सदृढीकरण जा रही है . जिसके अंतर्गत प्रशासनिक भवन साइकिल स्टैंड शौचालय निर्माण इसके साथ ही सभी वर्ग कक्ष को स्मार्ट क्लास बनाया जाएगा .

    यह भी पढ़े-



    इसके साथी लाइब्रेरी प्रयोगशाला रूम आईसीटी लैब एवं सीसीटीवी कैमरा भी लगाया जाएगा। सेक्सी मिक्सर 2023 24 में नामांकन हेतु आवेदन दिनांक 2 मई से 15 मई तक संबंधित विद्यालय में जमा किया जाना है जिला स्तर पर परीक्षा के उपरांत मेघा सूची के आधार पर नामांकन लिया जाएगा।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad