• Breaking News

    Sitamarhi News: सीतामढ़ी एबुलेंस में शराब पीते चार लोग गिरफतार

     

    Sitamarhi News: सीतामढ़ी एबुलेंस में शराब पीते चार लोग गिरफतार


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / असफाक खान 

    सीतामढ़ी:- शहर के पार्क गेट स्थित निजी एम्बुलेंस से शराब के साथ चालक समेत चार लोगों को नगर थाना पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। वहीं शराब बरामद होते ही पुलिस ने एम्बुलेंस को जब्त कर लिया ।


    पकड़े गये लोगों की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव निवासी विजय राय, पुनौरा थाना क्षेत्र के तलखापुर निवासी मनीष कुमार, पुनौरा थाना क्षेत्र के प्रवीण कुमार और सारण जिले के सोनपुर निवासी कुंदन कुमार के रूप में की गई है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पार्क गेट के पास एंबुलेंस खड़ी कर तेज आवाज में अश्लील भोजपुरी गीत बजाकर शराब पार्टी की जा रही थी । इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दिए जाने के बाद मामले की सत्यापान के लिए पुलिस टीम को भेजा गया ।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Pakistan News :- इमरान की तीसरी बीबी बुशरा का तिलस्म भी नहीं क्यों नहीं बचा पा रहीं इमरान खान को ? बुशरा के पास है दो जिन्न



    टीम ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंश में बज रहे तेज आवाज में अश्लील गाने को बंद कराते हुए एंबुलेंश की जांच की। इसमें चार बोतल शराब मिला। इसके बाद सभी लोगों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराया गया। इसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में एसआई देवेन्द्र कुमार के बयान पर नगर थाने में एफआईआर कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad