• Breaking News

    Sitamarhi News : राशन कार्ड के लिए लोग लगा रहे निगम के चक्कर, अल्पसंख्यक एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने दी आंदोलन की चेतावनी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  पवन साह ,सीतामढ़ी 

    सीतामढ़ी । नगर निगम सीतामढ़ी के सभी 46 वार्ड के लोगों का राशन कार्ड नही बन रहा है। पहले प्रखंड कार्यालय से नया राशनकार्ड बनया जाता था लेकिन अचानक प्रखंड विकास पदाधिकारी डुमरा ने नया राशनकार्ड बनाना बंद कर दिया है। अल्पसंख्यक एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष हामिद रजा खान ने कहा कि डुमरा बीड़ीओ पुछने पर बताते है नगर-निगम के लोग नया राशनकार्ड बनवाने के लिए नगर-निगम कार्यालय जाए।


    यह भी पढ़े-

    Sitamarahi News : श्री सीताराम नाम रूप लीला धाम महायज्ञ को की गयी बैठक ,तन मन धन से करे सहयोग

    Sitamarahi News : श्री सीताराम नाम रूप लीला धाम महायज्ञ को की गयी बैठक ,तन मन धन से करे सहयोग


     इधर नगर-निगम के नगर आयुक्त बोलते है राशनकार्ड बनवाना प्रखंड और अनुमंडल से संबंधित है इससे हमारा कोई लेना देना नही है ।इतना ही नही इन दोनो विभागो के चक्कर मे लोगो का नया राशनकार्ड नही बन रहा है । कहा कि इन लोगो कि समस्या को देखते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष सभी समस्याओ को रखा तो बस देखते है कह कर सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने इग्नोर कर दिए ।


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Patna News : जलवायु परिवर्तन पर एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।


    मजबूर होकर जिला जन लोक शिकायत मे मामला दर्ज करवाया है ।अब देखते है जिला लोक जन शिकायत पदाधिकारी के समक्ष प्रखंड विकास पदाधिकारी डुमरा, नगर आयुक्त नगर-निगम सीतामढ़ी और सदर अनुमंडल पदाधिकारी क्या बात रखते है और लोक जन शिकायत पदाधिकारी क्या आदेश देते है ?




    ये भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Sasaram News: सासाराम के नहर में बह कर आये नोट के बण्डल , नोटों के बंडल समेटने नहर में उतर लोग।



    कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी कि बेबसी मे गरीबो का बहुत बड़ा सहारा राशनकार्ड ही है। जिससे कि उसे मुफ्त राशन मिल सके ।गरीबो की  हकमारी हो रही है और नगर-निगम के सभी वार्ड पार्षद, उप मेयर और मेयर समेत प्रखंड विकास पदाधिकारी, डुमरा, नगर-निगम आयुक्त और सदर अनुमंडल पदाधिकारी समेत जिला प्रशासन ख़ामोश है। 


     कहा कि जल्द-से-जल्द समस्याओ का निदान नही होगा और नगर-निगम के सभी 46 वार्डो मे नया राशनकार्ड बनना चालू नही होगा तो मजबूरन अल्पसंख्यक एकता मंच जिला प्रशासन के खिलाफ चरणबद्ध आन्दोलन करने पर मजबूर होगी।

     वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad