• Breaking News

    Sitamarhi News:-शहर के नूतन पैलेस में जादूगर संकट सम्राट के शो का उद्घाटन


    Sitamarhi News:-शहर के नूतन पैलेस में जादूगर संकट सम्राट के शो का उद्घाटन






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / असफाक खान 

    सीतामढ़ी:- जादूगर संकट सम्राट के शो का उद्घाटन शहर के नूतन पैलेस में मेयर रौनक जहां परवेज, उप मेयर आशुतोष कुमार, डॉ. वरुण कुमार, डॉ. श्वेता सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। जादूगर संकट सम्राट ने अपने अद्भुत कारनामों से दर्शकों का मनमोहन लिया। जादूगर ने उद्घाटन शो में कई अनोखे करना में दिखाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लड़की को हवा में उड़ना, बड़े लड़के को बच्चा बना देना, वाटर ऑफ़ इंडिया जैसे कारनामों से दर्शक काफी प्रभावित हुए।


    Sitamarhi News:-जिला परिषद सदस्यों ने "अविश्वास" पर "विश्वास मत" की मुहर लगा दी।


     हिप्नोटिक लाइट की जगमगाती रोशनी से पूरा माहौल रहस्य में बन गया था। जादूगर शंकर सम्राट ने कार्यक्रम का शुभारंभ ताश के पत्तों के बीच से निकलकर किया। खाली डब्बे से लड़की को बाहर निकाल कर उसने सबों को अचंभित कर दिया। जादू के दौरान सहयोगी कलाकारों के नृत्य को भी लोगों ने सराहा। इस मौके पर जादूगर शंकर सम्राट ने कहा कि वह एक से बढ़कर एक कारनामे दिखाकर सीतामढ़ी के लोगों का मनोरंजन करेंगे। रोजाना तीन शो चलेगा जो 1 बजे, 4 बजे, साढ़े 6 बजे से होगा।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad