• Breaking News

    युवा आवास,पटना के सभागार में राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

    युवा आवास,पटना के सभागार में राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / रईस अहमद 

    पटना:- युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के अंतर्गत नेहरू युवा केन्द्र संगठन, पटना द्वारा दिनांक 16.02.2024 को 11 बजे पूर्वाह्न से राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन युवा आवास, पटना के सभागार में किया जा रहा है, जिसमें बिहार के प्रत्येक जिले के प्रथम विजेता राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगें । 2047 में आजादी के 100 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विकसित भारत का संकल्प लिया गया है । भारत सरकार द्वारा युवाओं के लिए विभिन्न कार्यक्रम/गतिविधि शुभारम्भ किये गये ताकि उनके विचार देश के विकास की प्रक्रिया में सहायक हो सके।


     ये भी पढ़े-Farmer Protest:-किसान और केंद्र सरकार की वार्ता विफल ,किसान आज कुच करेंगे दिल्ली की और


    अतः इस कार्यक्रम का विषय मेरा युवा भारत-विकसित भारत@2047 रखा गया है । भाषण प्रस्तुति का समय 7 मिनट निर्धारित किया गया है । इसका मूल्यांकन हेतु निर्णायक मंडल के तीन सदस्यों द्वारा किया किया जाएगा तथा कार्यक्रम स्थल पर कार्यक्रम समाप्ति के पश्चात परिणाम घोषित किया जाएगा । विजेता के पुरस्कार निम्न प्रकार निर्धारित की गई है । 

    ये भी पढ़े-बिहटा में मिशन परिवार विकास अभियान का शुभारंभ.


    प्रथम पुरस्कार – 1,00,000/-

    द्वितीय पुरस्कार –            50,000/-

    तृतीय पुरस्कार (02) – 25,000/- X 2 -    50,000/-

    2,00,000/-

    सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार एवं प्रमाणपत्र वितरित किये जाएंगें । पुरस्कार की राशि को विजेता के बैंक खाता में स्थानांतरित किये जाएंगें ।

     वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad