• Breaking News

    महाशिवरात्रि के अवसर पर बिहटा बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़।

    महा शिवरात्रि के मौके पर  बिहटा बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर मे भक्तों का उमडा जनसैलाब






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / रईस अहमद 

     पटना:- से सटे बिहटा स्थित अति प्राचीन बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में महाशिवरात्रि के मौके पर श्रद्धालुओं का हुजूम दिख रहा है. जहां अहले सुबह 2:00 बजे से ही बाबा को जलाभिषेक और पूजा करने दूर-दूर से लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. मंदिर प्रशासन की तरफ से पुरुष और महिला श्रद्धालुओं के लिए अलग से लाइन की व्यवस्था की गई है. जहां एक एक कर सभी को मंदिर में प्रवेश कराया जा रहा है और जलाभिषेक और पूजा करा कर बाहर निकाला जा रहा है. इसके अलावा स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम भी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई है. महिला और पुरुष सिपाही मंदिर के सभी द्वार पर तैनात हैं और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंदिर के चारों तरफ सीसीटीवी से निगरानी भी किया जा रहा है!



    ये भी पढ़े- NDRF ने और गोताखोर के कड़ी मशक्कत के बाद गहरे कुएं से व्यक्ति को सुरक्षित निकला गया


    वही मंदिर के पुजारी चंदन मिश्र ने बताया की फागुन माह में महाशिवरात्रि का पावन दिन आया है और ऐसे में जो भी भक्त सच्चे मन से भोलेनाथ और मां पार्वती का पूजा करें उनकी मुरादे पूरी होगी महाशिवरात्रि को लेकर बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में लाखों संख्या में श्रद्धालु मंदिर पहुंचे हैं और पूजा जलाभिषेक कर रहे हैं हर साल की तरह इस साल भी श्रद्धालुओं की भी उमरती जा रही है। महाशिवरात्रि के ही दिन भगवान भोलेनाथ और मां पार्वती की विवाह हुई थी ऐसे में सुहागिन महिलाओं के लिए भी यह काफी शुभ दिन माना जाता है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad