• Breaking News

    राजस्थान के कोटा में शिव बारात के दौरान करंट लगने से लोगों की मौत

    राजस्थान के कोटा में शिव बारात के दौरान करंट लगने से लोगों की मौत






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / मिडिया रिपोर्ट 

     कोटा:- राजस्थान के कोटा एक बड़ा हादसा हो गया . प्राप्त  जानकारी के अनुसार  महाशिवरात्रि के अवसर पर एक विशाल  जुलूस निकाला गया। जुलुस के  दौरान कई बच्चे बिजली की चपेट में आ गये .करीब 14 बच्चे झुलस गए हैं. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई है. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.




    मामले की जानकारी देते हुए कोटा की एसपी (सीटी) अमृता धवन ने बताया कि कुछ लोग कलशों में पानी भरने के लिए इकट्ठा हुए थे जिसमें 20-25 बच्चे और कुछ महिलाएं-पुरुष शामिल थे. इसी में एक बच्चे के हाथ में 20 से 22 फुट का काफी लंबा लोहे का पाइप था. ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तार से वो पाइप टकरा गया जिससे वो झुलस गया. उसे बचाने के लिए जो बच्चे वहां इकट्ठा हुए वो भी करंट की चपेट में आ गए और झुलस गए. यह घटना दोपहर 12 से 12:30 बजे के बीच हुई है.

    ये भी पढ़े-महाशिवरात्रि के अवसर पर बिहटा बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़।


    अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकता के आधार पर उनको उपचार दिया जा रहा है. हमारी पहली कोशिश यही है कि सभी बच्चों का इलाज अच्छे से हो. उन्होंने कहा कि इसमें से एक बच्चे की हालत गंभीर है और वो 100 फीसदी तक झुलस चुका है जबिक एक अन्य बच्चे को 50 फीसदी बर्न इंजरी हुई है. बाकी बच्चे उससे कम प्रभावित हुए हैं.


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad